नई दिल्ली.   ऐसा बहुत कम होता है कि फिल्म अभिनेता या अभिनेत्री अपनी ही फिल्म को देख कर भावनाओं में बह जाएँ किन्तु ऐसे उदाहरण भी देखने को मिले हैं जब लोगों ने बताया कि ऐसा हुआ था. गरम धरम अर्थात धर्मेंद्र पा जी की तरह ही रवीना टंडन भी हैं ऐसी ऐक्टर जो अपनी ही फिल्म को देख कर अपनी आखों को रोने से नहीं रोक पाईं. 


एक वो भी दौर था ज़िन्दगी का 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रवीना टंडन को उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है. मुंबईकर रवीना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है जो अभिनय के साथ अपनी बोल्ड इमेज का भी प्रतिनिधित्व करती हैं. किन्तु बहुत कम लोग जानते हैं कि व्यक्तिगत जीवन में रवीना एक बहुत संजीदा और संवेदनशील इंसान भी हैं.


ये भी पढ़ें. मिल गई जेठा लाल के लिये नई दया बेनसुंदर और प्रतिभाशाली दोनों हैं


रवीना को लगा था सदमा 


अपने बोल्ड स्टेटमेंट के कारण लाइमलाइट बटोरने वाली रवीना ने कई मौकों पर ये भी जता दिया है कि वे एक भावुक व्यक्तित्व भी हैं. ये घटना उनकी उस छवि की ही एक पहचान है जिससे पता चलता है कि कभी कभी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ ऐसा भी होता है कि फिल्म की कहानी की मांग पर उनको कुछ ख़ास सीन करने पड़ते हैं लेकिन बाद में उनको देख कर उनको गहरा सदमा लगता है. 


ये भी पढ़ें. बिन पैसे के कैसे करें पत्नी को खुश करें करवा चौथ पर


डबिंग के दौरान हुई थी ये घटना 


पत्थर के फूल से फ़िल्मी दुनिया में पदार्पण करने वाली रवीना की पहली फिल्म ही सुपरहिट हो गई थी. लेकिन रवीना ने अपने पैर हमेशा जमीन पर ही रखे क्योंकि वे अपनी संवेदनशीलता को लेकर जीने वाली इंसान हैं. एक बार एक फिल्म की डबिंग चल रही थी तो अचानक रवीं फूट फूट कर रो पड़ीं. दरअसल वे उस समय स्टूडियो में डबिंग के समय अपना रेप का सीन देख कर अपनी भावनाओं पर काबू न पा सकीं और उसके बाद पूरी यूनिट ने उन्हें समझाबुझा कर शांत किया.


ये भी पढ़ें. अपने प्राइवेट पार्ट की पिक्स भेजता था कविता कौशिक को


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234