नई दिल्लीः अमेरिका में डेल्टा एयरलाइंस के विमान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, एक रेडिट यूजर ने अलबामा से अटलांटा के लिए उड़ान भरने वाली DL2162 फ्लाइट में क्रिसमस की पूर्व संध्या पर हुई इस घटना का ब्योरा साझा किया. यात्री उस दौरान अपने बच्चे के साथ विमान में यात्रा कर रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'पूरी उड़ान के दौरान बदबू आई'
उन्होंने रेडिट पर लिखा, मैं और मेरी बेटी क्रिसमस की पूर्व संध्या पर अमेरिकी आईलैंड सिटी की वेस्ट जा रहे थे. उड़ान के लगभग 20 मिनट बाद मुझे एक भयानक गंध आई. मैंने अपनी 8 साल की बेटी से पूछा कि क्या उसने मल त्याग किया है. उसने इससे इनकार किया और पूरी उड़ान के दौरान बदबू आती रही.'


'एक यात्री ने त्याग दिया था मल'
उन्होंने बताया, जब तक वे नीचे नहीं उतरे, तब तक उन्हें बदबू आने की वजह का पता नहीं चला. उन्हें पता चला कि उनसे आठ पंक्ति आगे एक यात्री ने पूरी सीट पर मल-मूत्र त्याग दिया था. इससे सीट का पिछला हिस्सा और निचला हिस्सा पूरी तरह से मलमूत्र में 'ढक' गया था.


'मैं इसे कभी नहीं भूल पाऊंगा'
उन्होंने आगे लिखा, 'इस व्यक्ति ने पूरी यात्रा खराब कर दी. निश्चित रूप से यह मेरे लिए पहली बार है. इसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा.' यूजर ने कमेंट्स में बताया कि विमान लगभग 45 मिनट तक रनवे पर चलता रहा यानी यात्री पूरे समय अपने ही मल में बैठा रहा.


एक अन्य यूजर ने किया समर्थन
वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं उसी पंक्ति में था, व्यक्ति बाईं ओर वाली सीट पर था. हम दाहिनी ओर थे. उसने सीट पर मल त्यागा था. वह व्यक्ति टॉयलेट की ओर भाग रहा था. बोर्डिंग से पहले ही विमान से अजीब सी गंध आ रही थी.'


वहीं कुछ यूजर्स ने पोस्ट पर लिखा, यात्री किसी बीमारी से पीड़ित हो सकता है. एक यूजर ने लिखा, किसी को पेट की समस्या हो सकती है. मैं उसके लिए महसूस करता हूं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.