लंदन: ब्रिटेन की महिला के यौन उत्पीड़न के आरोप में एक टैटू आर्टिस्ट को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि टैटू आर्टिस्ट ने टैटू बनाते समय इस महिला के साथ अश्लील हरकते कीं. स्पेन की पुलिस ने इसके बाद टैटू आर्टिस्ट की गिरफ्तारी की कार्रवाई की है. पुलिस को संदेह है कि आरोपी ने टैटू बनाते समय कई महिलाओं को अपना शिकार बनाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला छुट्टियों पर आई थी
स्पेन की पुलिस के मुताबिक ब्रिटेन की महिला छुट्टियों पर स्पेन आई थी. इस दौरान अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर टैटू देते हुए महिला को गलत तरीके से छूकर उसका यौन उत्पीड़न किया. एक संदिग्ध को द्वीप पर वर्दीधारी पुलिस द्वारा ले जाते देखा गया. स्पेनिश द्वीप इबीसा पर पुलिस ने 47 वर्षीय आरोपी को यह पता चलने के बाद गिरफ्तार कर लिया कि उसने पहले भी इसी तरह के अपराध किए थे.


उनके कथित शिकार ने स्कॉटलैंड में पुलिस को उस व्यक्ति की सूचना दी जिसने स्पेन में अपने समकक्षों को जानकारी दी. जहां यह वारदात हुई है वह जगह लोकप्रिय ब्रिट हॉलिडे हॉटस्पॉट है. 


बिना अनुमति के छुआ आरोपी ने
एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा: "गिरफ्तारी 11 अगस्त को हुई थी. पीड़ित, एक ब्रिटिश महिला, जो इबीसा में छुट्टी पर थी, ने स्कॉटलैंड में पुलिस को घटना की सूचना दी. "जांचकर्ताओं ने पाया कि गिरफ्तार व्यक्ति  कथित तौर पर एक टैटू पार्लर में यौन अपराध किया था जहां कथित पीड़ितों ने उसकी सेवाएं ली थीं. "उन्होंने कथित तौर पर महिलाओं की अनुमति के बिना उन्हें छूकर छेड़छाड़ की, जब वह उनका टैटू बनवा रही थीं.

यह भी पढ़ें:   एलन मस्क बोले, कार से भी सस्ता होगा टेस्ला का ह्यूमनॉइड रोबोट, लोग बर्थडे पर देंगे गिफ्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.