लंदन: एक महिला पर लड़कों के शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप है कि महिला ने 17 लड़कों को अपना शिकार बनाया है. यही नहीं आरोपी महिला पीड़ित लड़कों को ही रेप के आरोप में फंसा देती थी. 25 साल की महिला का नाम  युआनिता सारी अंगग्रेनी है. आठ से 15 साल की उम्र के लड़कों को महिला ने अपना शिकार बनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूं फंसाती थी जाल में
यह केस इंडोनेशिया का है और महिला भी इंडोनेशियाई मूल की है. डेलीस्टार की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला प्लेस्टेशन किराये के व्यवसाय का इस्तेमाल कर लड़कों को अपने घर बुलाती थी. फिर उनका यौन शोषण करती थी.


बताती थी खुद को रेप पीड़िता
पुलिस के मुताबिक महिला कथित तौर पर नकली वीर्य का इस्तेमाल करती थी. और पीड़ित लड़कों पर आरोप लगाती थी कि उन्होंने उसका रेप किया. पुलिस ने कहा कि युआनिता ने दावा किया कि आठ लड़कों ने वास्तव में उसके साथ बलात्कार किया था.


कोकोनट्स ने बताया कि उसने पुलिस को यह कहते हुए खरोंचें दिखाईं कि ये उन लड़कों के कारण हैं जो उसके साथ रे कर रहे थे. उसने कथित तौर पर पुलिस को एक वीर्य का नमूना भी दिया, यह बताते हुए कि यह लड़कों का था. हालांकि, पुलिस ने आज एक बयान में एक विशेषज्ञ का हवाला देते हुए कहा कि यह वीर्य भी नहीं था।


क्या कहा पुलिस ने
जाम्बी पुलिस प्रमुख एको वहीहुदी ने कहा, "युआनिता से एकत्र किया गया वीर्य का नमूना लड़कों का वीर्य नहीं था. यह एक अन्य तरल था, जैसा कि एक विशेषज्ञ गवाह जिसने नमूने का विश्लेषण किया था द्वारा पुष्टि की गई थी,". पुलिस ने कहा कि युआनिता के शरीर पर खरोंच के निशान खुद बना थे. युआनिता की गिरफ्तारी के बाद उसके पति ने कथित तौर पर उसके बारे में स्वीकारोक्ति की. उसने कहा कि उसने धमकी दी कि अगर उसने सेक्स से इनकार किया तो वह उनके छोटे बच्चे को "टुकड़ा" कर देगी. कोकोनट्स ने बताया कि इंडोनेशिया में बाल उत्पीड़न के एक मामले में 15 साल तक की कैद की सजा है. 

यह भी पढ़िए- अवयस्क लड़की के पीठ और सिर पर हाथ फेरने से लज्जा भंग नहीं होती, अगर इरादा गलत न हो: कोर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.