Chandigarh Fraud News/Poviet Kaur: यूटी पुलिस ने चार इमीग्रेशन कंसल्टेंट्स के खिलाफ लोगों को विदेश भेजने के बहाने धोखाधड़ी करने के आरोप में मामले दर्ज किए हैं. सेक्टर 29 के मोहम्मद सादिक ने शिकायत की कि कुलदीप सिंह ने उनके बेटे को विदेश भेजने के वादे पर उनसे 7 लाख रुपये की ठगी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक अन्य मामले में, यमुनानगर के गुरप्रीत सिंह ने आरोप लगाया कि ईगल आई-एडवाइजर, सेक्टर 34 के गुरिंदर सिंह, गुरचरण सिंह और अजय मेहता ने उनसे 15 लाख रुपये (Chandigarh Fraud) ठगे. 


ये भी पढ़े: Monsoon Tips: मानसून में सीलन से है परेशान तो आज ही घर पर करें ये काम, मिनटों में दूर होगी बदबू

पुलिस ने गुरु अब्रॉड कंसल्टेंट्स, सेक्टर 34 के मालिक मंदीप सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज किया, जो गुरदासपुर के वीरेन्दर पॉल की शिकायत पर आधारित है. पॉल ने आरोप लगाया कि कनाडा की पीआर दिलाने के बहाने उनसे 4 लाख रुपये की ठगी की गई. एक और मामले में, सेक्टर 52 के तेहल सिंह ने शिकायत की कि जसविंदर सिंह उर्फ जस्सा और कमलजीत सिंह ने उनसे सिंगापुर के वीजा दिलाने के बहाने 8 लाख रुपये (Chandigarh Fraud) ठगे.


गौरतलब है कि शहर में बिना परमिशन के चल रहे इमीग्रेशन कार्यालयों में आए दिन लोगों के साथ विदेश भेजने के नाम पर (Chandigarh Fraud) ठगी हो रही है. बीते दिनी इस कड़ी में अलग-अलग थानों में विदेश भेजने के नाम पर सात लोगों से धोखाधड़ी के मामले दर्ज हुए हैं


सेक्टर-36 थाना पुलिस ने सेक्टर-52डी के टहल सिंह की शिकायत पर विदेश भेजने के नाम पर ठगी का केस दर्ज किया है. मामले में सेक्टर-36 के जसविंदर सिंह उर्फ जस्सा और उत्तराखंड के कमलजीत सिंह पर सिंगापुर का वीजा मुहैया करवाने के नाम पर 8 लाख रुपये ठगने के आरोप लगाए हैं. वहीं अन्य मामले में सेक्टर-34 थाना पुलिस ने गुरदासपुर के वीरेंद्र पॉल की शिकायत पर ठगी का केस दर्ज किया.