आलिया भट्ट-शरवरी वाघ बनेंगी 'अल्फा', स्पाई फिल्म में मचाएंगी तहलका; YRF ने किया टाइटल अनाउंस
Advertisement
trendingNow12322495

आलिया भट्ट-शरवरी वाघ बनेंगी 'अल्फा', स्पाई फिल्म में मचाएंगी तहलका; YRF ने किया टाइटल अनाउंस

Alia Bhatt Upcoming Movie​: YRF ने फाइनली पहली फीमेल-लीड स्पाई यूनिवर्स फ्रेंचाइजी अल्फा की अनाउंसमेंट कर दी है. आलिया भट्ट की आवाज में फिल्म का टाइटल और पहला वीडियो मेकर्स ने इंटरनेट पर रिवील कर दिया है. 

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ अल्फा

Alia Bhatt-Sharvari Wagh ALPHA Spy Universe: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फाइनली अपनी अपकमिंग स्पाई यूनिवर्स फिल्म का टाइटल अनाउंस कर दिया है. यशराज फिल्म्स की पहली फीमेल लीड स्पाई मूवी का टाइटल 'अल्फा' रखा गया है. 'अल्फा' में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म के टाइटल के साथ पहला वीडियो यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया मेकर्स ने रिवील कर दिया है, जिसमें आलिया भट्ट की आवाज में बैकग्राउंड में सुनाई दे रही हैं. 'अल्फा' का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है.

आलिया-शरवरी की स्पाई फिल्म का अनाउंसमेंट

यशराज फिल्म्स की पहली फीमेल लीड स्पाई यूनिवर्स मूवी टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Alpha) की आवाज बैकग्राउंड में आती है. आलिया कहती हैं- 'ग्रीक एल्फाबेट का सबसे पहला अक्षर और हमारे प्रोग्राम का मोटो. सबसे पहले, सबसे तेज, सबसे वीर, ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और हर जंगल में राज करेगा एक अल्फा.' इसी के साथ स्क्रीन पर 'अल्फा' लिखा हुआ आता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

T20 वर्ल्ड कप जीतकर घर लौटे हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा स्टेनकोविक नहीं, इस शख्स ने किया ग्रैंड वेलकम 

आलिया-शरवरी की फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

अल्फा (Alpha Movie) के टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो में आखिरी में फिल्मिंग नाऊ भी लिखा गया है. जिसका मतलब है कि आलिया भट्ट और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh Alpha) की पहली स्पाई यूनिवर्स फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. आलिया  भट्ट ने अल्फा के टाइटल वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ये अल्फा का टाइम है...गर्ल्स!' बता दें, यशराज फिल्म्स, 'अल्फा' से पहले कई सक्सेसफुल स्पाई फ्रेंचाइजी दे चुका है, जिसमें 'टाइगर' और 'वॉर' शामिल हैं. 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की अब तक तीन फिल्में आ चुकी हैं, वहीं 'वॉर' की जल्द ही दूसरी किस्त ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ आने वाली है. 

Mirzapur 3 Twitter Review: कालीन भैया की एक्टिंग जोरदार, 'मिर्जापुर 3' का छाया भौकाल; 10 एपिसोड देखने से पहले जान लें क्या है लोगों की राय 

Trending news