Jind Accident/ गुलशन चावला  जींद के नरवाना के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ. जींद के नरवाना में ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरे टाटा मैजिक को टक्कर मार दी.  इस टक्कर में 3 महिलाओं समेत 8 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल है जिन्हें नरवाना के सरकारी अस्पताल में लाया गया लेकिन उनकी गम्भीर हालात को देखते हुए अग्रोहा रैफर कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुरुक्षेत्र के मर्छेदी गांव के रहने वाले करीब 16 लोग टाटा मैजिक में सवार होकर राजस्थान के गोगामेड़ी धाम पर पूजा अर्चना करने जा रहे थे। देर रात करीब 1 बजे वह नरवाना के बिरधाना गांव के पास पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार एक ट्रक में टाटा मैजिक को टक्कर मार दी। जिससे टाटा मैजिक गड्ढों में पलट गया। सभी श्रद्धालु मैजिक में बुरी तरह फंस गए और घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।


ये भी पढ़ेMandi Landslide: चंडीगढ़ मनाली NH वाहनों की आवाजाही के लिए करीब 8 घंटे बाद बहाल, लैंडस्लाइड होने से रास्ते थे बंद


हादसे को देखकर सड़क पर जा रहे हो वाहनों में सवार लोगों ने श्रद्धालुओं को टाटा मैजिक से निकलने की कोशिश की लेकिन अंधेरा होने की वजह से उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी। इसके बाद नरवाना थाना सदर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई पुलिस मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थानीय लोगों के सहायता से घायलों को बाहर निकाला. आनन फानन में सभी श्रद्धालुओं को नरवाना के सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने 8 लोगों को मृत्यु घोषित कर दिया जबकि बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया.


ये भी पढ़े:  Kids Height: किन कारणों की वजह से नहीं बढ़ रही बच्चों की हाइट, जानें कैसे करें समाधान


हादसा सोमवार देर रात करीब 12:30 बजे हुआ, जब कुरुक्षेत्र के मर्छेदी गांव के 15 श्रद्धालु टाटा मैजिक में सवार होकर राजस्थान के गोगामेड़ी धाम पर पूजा करने जा रहे थे. तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टाटा मैजिक को टक्कर मार दी, जिससे मैजिक वाहन सड़क से नीचे गड्ढों में पलट गया