अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर सदर थाने के तहत आने वाले छबोट गांव में अश्विनी कुमार के घर लगातार तीसरी बार किसी अज्ञात हमलावर ने फायरिंग की है. लगातार हो रही फायरिंग की इन घटनाओं से इस इलाके में रहने वाले लोगों के मन में दहशत बैठ गई है. फायरिंग कौन कर रहा है इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और ना ही कोई आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ पाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित परिवार को दी गई सुरक्षा
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक डॉ.आकृति शर्मा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक वर्मा ने टीम सहित मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. इसके साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार से बातचीत कर उनका हाल जाना. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, जल्द ही आरोपी को पकड़कर उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि लगातार हो रही घटनाओं को देखते हुए पुलिस द्वारा परिवार को सुरक्षा दी गई. 


ये भी पढ़ें- जल्द शुरू हो सकता है हिमाचल प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र, की जा रही खास व्यवस्था


19 मई 2022 से हो रही फायरिंग
वहीं, पीड़ित अश्विनी कुमार ने बताया कि उनके घर 19 मई 2022 को रात करीब 12 बजे गोली चलने की आवाज आ रही थी. जब वह बाहर निकले तो उन्हें वहां कोई दिखाई ही नहीं दिया. उन्होंने इस घटना की सूचना हमीरपुर थाने में दी थी, जिसके बाद पुलिस ने इसकी जांच भी की थी, लेकिन उस समय कोई भी आरोपी पकड़ा नहीं गया. इसके बाद 10 दिसंबर को भी रात के समय उनके घर फायरिंग की गई. अब 14 दिसंबर की रात भी किसी अज्ञात हमलावर ने उनके घर फायरिंग की है. 


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: धर्मशाला में आयोजित एग्जीबिशन में देश-विदेश के 45 कलाकारों की कृतियां होंगी प्रदर्शित


उन्होंने कहा कि बार-बार कौन गोलियां चला रहा है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. उनकी ना तो किसी के साथ कोई दुश्मनी है और न ही किसी से झगड़ा हुआ है. उन्होंने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है. पीड़ित अश्विनी कुमार ने बताया कि पूरा परिवार फायरिंग की इन घटनाओं से दहशत में है.


WATCH LIVE TV