नई दिल्ली: यह तो आप सभी जानते हैं कि बोल्ड कंटेंट (Bold Content) की भरमार सबसे ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल रही है. OTT प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आपको एक से एक दमदार कहानियां देखने को मिल जाएगी, लेकिन उसे और भी ज्यादा मजेदार बनाने के लिए उसमें बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते दिनों एक ऐसी की वेब सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy). छोटे पर्दे पर रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और उनके साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) लीड रोल में नजर आए थे. लेकिन, इस वेब सीरीज में खास बात ये है कि 25 साल छोटे ईशान के साथ तब्बू ने जमकर किस (Kiss) किए है.



जानें, क्या है A Suitable Boy की कहानी


सबसे पहले तो आपको बता दें कि 'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) वेब सीरीज नेटफ्लिक्स (netflix) पर रिलीज हुई थी. इसमें तब्बू (Tabu) एक वैश्या (Prostitute) का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है. इस वेब सीरीज में तब्बू ने जमकर बोल्ड सीन दिए हैं. इतना ही नहीं इस वेब सीरीज में तब्बू ने बेड सीन और किसिंग सीन देने से बिल्कुल भी नही घबराई.



बता दें कि इस वेब सीरीज में 1950 के आसपास का उत्तर प्रदेश और कोलकाता की झलक दिखाई गई है और ये विक्रम सेठ के इसी नाम के नॉवेल पर आधारित है. तब्बू और ईशान के अलावा इस वेब सीरीज में रसिका दुग्गल,  राम कपूर, नमिता दास, विजय वर्मा, रणवीर शौरी और रणदीप हुड्डा जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आए हैं.


WATCH LIVE TV