किसी को खबर ही नहीं और अक्षरा सिंह के लिए पवन सिंह ने कर दिया मरद वाला रोल! समझिए माजरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2481255

किसी को खबर ही नहीं और अक्षरा सिंह के लिए पवन सिंह ने कर दिया मरद वाला रोल! समझिए माजरा

Pawan Singh and Akshara Singh old Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक पुराना गाना वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. फैन्स को इन दोनों स्टार की जोड़ी हमेशा से पसंद आती रही है. हालांकि, अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह साथ काम नहीं करते हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. अक्षरा सिंह आए दिन अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह एक दमदार एक्ट्रेस हैं. दर्शकों को अक्षरा सिंह की एक्टिंग और आवाज काफी पसंद आती है. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए कई सुपरहिट फिल्में की हैं. 

भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिनके साथ अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है. वहीं अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा पवन सिंह के साथ पसंद की जाती रही है. इसी बीच अक्षरा सिंह का एक पुराना गाना करा ना मरद वाला रोल यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.

भोजपुरी के इस गाने को अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने फिल्माया है. अक्षरा सिंह का यह गाना पुराना है, लेकिन लोग इसे आज भी देखना पसंद करते हैं. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की सुपरहिट फिल्म धड़कन का गाना करा ना मरद वाला रोल सोशल मीडिया पर गदर मचा रखा है.
 
भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री कहा जाता था कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे फिट बैठती है. इस जोड़ी की तगड़ी फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्ममेकर्स भी अपनी अगली फिल्मों में पवन सिंह और अक्षरा सिंह को कास्ट करते थे. हालांकि, पवन सिंह और अक्षरा सिंह काफी समय से साथ नजर नहीं आए हैं.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri Song: अभी पापा बने कल्लू और आम्रपाली के साथ वायरल हो गया ये VIDEO!

भोजपुरी गाना करा ना मरद वाला रोल वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने में प्रियंका सिंह की आवाज, आजाद सिंह के बोल और मधुकर आनंद का म्यूजिक है. गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच कमाल की केमिस्ट्री नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें:काजल राघवानी खोल रही खेसारी लाल यादव की पोल, आखिर माजरा क्या है?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news