ऐश्वर्या से तलाक की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे अभिषेक? खूब उड़ रही अफवाहें; फूटा फैंस का गुस्सा
Advertisement
trendingNow12481258

ऐश्वर्या से तलाक की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे अभिषेक? खूब उड़ रही अफवाहें; फूटा फैंस का गुस्सा

Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय काफी समय से अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके तलाक की अफवाहें काफी समय से आ रही हैं और इन अफवाहों ने फैंस को भी चिंता में डाल रखा है. इसी बीच एक एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, जिनको अभिषेक बच्चन से जोड़ा जा रहा है और सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. 

Abhishek Bachchan Name Linked With Nimrat Kaur

Abhishek Bachchan Name Linked With Nimrat Kaur: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय पिछले कुछ समय अपने रिश्तों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. उनके रिश्तों में दरार आ गई है और जल्द ही दोनों अलग हो सकते हैं. इन्हीं अफवाहों के बीच, जूनियर बच्चन का नाम एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है, जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ा दिया है. फैंस इन खबरों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. 

दरअसल, उड़ रही अफवाहों में अभिषेक का नाम उनकी एक को-एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है, जिन्होंने 'दसवीं' फिल्म में उनके साथ काम किया था. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ रहा है. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि 'लंचबॉक्स' जैसी शानदार फिल्म में नजर आ चुकी निम्रत कौर हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही फैंस अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. 

निम्रत कौर से जुड़ रहा अभिषेक बच्चन का नाम 

ये वीडियो बॉलीवुड पैपराजी वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें निम्रत कौर ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर स्माइल भी दिखाई दे रही है. जहां एक्ट्रेस के फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग अभिषेक बच्चन के साथ उनका नाम जुड़ने को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के एक वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए अभिषेक बच्चन के साथ उनके रिश्ते पर सवाल उठाए हैं. एक यूजर ने पूछा, 'क्या ये सच में अभिषेक बच्चन को डेट कर रही हैं'? 

Karva Chauth 2024: अनिल कपूर के घर सजी सितारों की महफ़िल, एक से बढ़कर एक धांसू लुक में करवा चौथ की पूजा करने पहुंचीं तमाम एक्ट्रेसेस

fallback

फिल्म के सेट पर बढ़ी थी नजदीकियां?

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या निम्रत बच्चन बनने का सपना देख रही हैं'? बता दें, निम्रत कौर और अभिषेक बच्चन पहली बार फिल्म 'दसवीं' में एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में निम्रत ने अभिषेक की पत्नी का किरदार निभाया था और दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं थीं. हालांकि, ये खबरें और अफवाहें फैंस को पसंद नहीं आ रही हैं, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news