चडीगढ़- Anupama Spoiler Alert- अब तक का दर्शकों की तरफ से सबसे ज्यादा पंसद किया जाने वाला टीवी शो ‘Anupama’ देश भर में मशहूर है. दर्शकों को रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की अनुज (Anuj) और अनुपमा (Anupama) की जोडी बहुत पंसद आ रही है. जिससे शो को भी काफी अच्छी टीआरपी (TRP) मिल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा शो के लिए लोग बीते दिनों से दोनों को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे थे. तो अब वो इंतजार इस साल पूरा हो जाएगा. बता दें कि वैलेंटाइन डे के मौके पर अनुज अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज करेगा, जहां अनुज अपने प्यार का इज़हार करेगा. जो आपको नए ऐपिसोड में देखने को मिल सकता है. 


नया ऐपिसोड क्यों है खास....


बता दें कि हाल ही का नया ऐपिसोड फैंस के लिए काफी खास है. क्योंकि आज के एपिसोड में अनुज कपाड़िया, अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज करने वाला है. जहां हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा साथ में बैठकर टीवी देख रहे हैं. इसी बीच पावरकट (Powercut) हो जाता है.


इसके बाद अनुज, अनुपमा से कहता है कि वह उससे कुछ कहना चाहता है. वह साग के पत्ते से एक अंगूठी बनाकर अनुपमा के हाथ में रखता है और कहता है वह उससे शादी करना चाहता है.  


अनुपमा हुई इमोशनल...


अनुज की बातें सुनकर अनुपमा की आंखें भर आएंगी. अनुज कहता है कि किसी खूबसूरत जगह पर जाकर महंगे लोकेशन पर कीमती अंगूठी बदलते हुए प्रपोज करना उसे ठीक नहीं लगा. जिससे ये पता चलता है कि अनुज अनुपमा को दिल से प्यार करता है. साथ ही कहता है कि वह उसके साथ ऐसे ही आम लोगों की तरह एक जिंदगी जीना चाहता है.


अनुज यह भी कहता है कि वह बा की डांट या समाज के कारण नहीं बल्कि खुद की खुशी के लिए शादी करना चाहता है. अनुपमा शरमा कर चुप हो जाती है.