Samsung ने कर दिया यूजर्स के लिए सबसे बड़ा ऐलान, एक साल में 2 बार फ्री मिलेगी ये सर्विस
Advertisement
trendingNow12256524

Samsung ने कर दिया यूजर्स के लिए सबसे बड़ा ऐलान, एक साल में 2 बार फ्री मिलेगी ये सर्विस

Samsung अपने यूजर्स के डिवाइसेज को प्रोटेक्सन देने के लिए Samsung Care+ प्रोग्राम चलाती है जिसमें डिवाइसेज को बिना किसी एडीशनल कॉस्ट लिए हुए, रिपेयर किया जाता है.

Samsung ने कर दिया यूजर्स के लिए सबसे बड़ा ऐलान, एक साल में 2 बार फ्री मिलेगी ये सर्विस

Samsung Device Protection: Samsung ने अपने यूजर्स के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है, जिसके बाद यूजर्स बिना एडिशनल कॉस्ट चुकाए 1 साल में 2 बार अपने खराब या डैमेज स्मार्टफोन के अलावा टैबलेट, स्मार्टवॉच जैसे डिवाइसेज को रिपेयर करवा सकते हैं. आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से जानकारी दी गई है कि स्मार्टफोन इस सर्विस का लाभ लेने के लिए कस्टमर सर्विस सेंटर पर भी आ सकते हैं, और जो कस्टमर्स इस सर्विस का फायदा लेने के लिए घर से पिकअप का ऑप्शन भी चुन सकते हैं. चुन सकते हैं. आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

Samsung अपने यूजर्स के डिवाइसेज को प्रोटेक्सन देने के लिए Samsung Care+ प्रोग्राम चलाती है जिसमें डिवाइसेज को बिना किसी एडीशनल कॉस्ट लिए हुए, रिपेयर किया जाता है. हालांकि कस्टमर अब तक साल में सिर्फ एक ही बार इस सर्विस का फायदा ले सकते थे, लेकिन कंपनी ने अपने कस्टमर्स को तोहफा देते हुए इस सर्विस को फ्री में अपग्रेड कर दिया है जिससे अब कस्टमर्स साल में दो बार अपने डिवाइस को रिपेयर करा सकेंगे.

आपको बता दें कि अपने डिवाइसेज को रिपेयर करवाने के लिए यूजर्स स्क्रीन प्रोटेक्शन से लकर लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन का फायदा ले सकते हैं जो कि आमतौर पर देखने को मिलता है. ज्यादातर मामले स्क्रीन प्रोटेक्शन या फिर लिक्विड प्रोटेक्शन से ही जुड़े होते हैं. ग्राहकों को अपने घर से ही डिवाइस का पिकअप करवाने या फिर सर्विस सेंटर से डिवाइस रिपेयर करवाने का ऑप्शन मिलता है. 

Samsung Care+ के तहत यूजर्स को वॉक-इन और पिक-अप की सुविधा मिलती है. यहां कस्टमर अपनी सहूलियत के मुताबिक, किसी भी एक ऑप्शन को चुन सकते हैं और अपना डिवाइस रिपेयर करा सकते है. यहां आप टाइम शेड्यूल आदि भी कर सकते हैं.

Trending news