Bigg Boss 17 Updates in Hindi: बिग बॉस 17 की शुरुआत 15 अक्टूबर से होने वाली है और ऐसे में शो को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है कि सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो के बारे में बताया जा रहा है की घर का एक सबसे बड़ा नियम अब टूट जाएगा, जो कि पिछले 17 सालों से फॉलो किया जा रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पॉपुलर शो का आगाज़ जल्द ही होने वाला है और फैंस बेसब्री से इसके अपडेटस का इंतजार कर रहें हैं. आपको बता दें कि शो को लेकर ऐसी बात सामने आ रही है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। जी हां, बताया जा रहा है कि बिग बॉस में अब एक अहम नियम टूट जाएगा.


बिग बॉस 17 में अब कंटेस्टेंट्स को ऐसी सुविधा मिलने जा रही है जो कभी किसी सीजन में किसी भी कंटेस्टेंट को नहीं मिली. बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स को अब अपने घरवालों से शो के बीच फोन पर बात करने का मौका मिलेगा. बिग बॉस के घर में एक स्पेशल स्क्रीन लगाई जाएगी जिससे कंटेस्टेंट अपने फॅमिली मेम्बर्स  से बात कर पाएंगे. 17 सालों में ऐसा पहली बार होने वाला है. ऐसे में शो देखने वालों के लिए यह बहुत दिलचस्प होने वाला है. 


रविवार से शुरू होने जा रहे 'बिग बॉस 17' शो के प्रोमो में सलमान खान ने बताया कि कंटेस्टेंट को तीन भागों में बाटा जाएगा जो दिल, दिमाग और दम है. बिग बॉस के फैंस की एक्ससिटेमेंट अब और भी ज्यादा बढ़ चुकी है.


बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट लिस्ट की बात करें तो शो में 'उडारियां' सीरियल से फेमस हुई एक्ट्रेस ईशा मालविया, 'पंड्या स्टोर' सीरियल से कंवर ढिल्लों और ऐलिस कौशिक, 'उडारियां' फेम समर्थ जुरेल और ट्विंकल अरोड़ा, फेमस यूट्यूबर अनुराग डोभाल और अरमान मालिक अपनी पत्नी पायल मालिक के साथ शो में शामिल हो सकते हैं. घर में अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन भी एंट्री लेने वाले हैं.


यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की नई तसवीरें आई सामने