Baba Siddique News: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अजित पवार गुट के एक प्रमुख मुस्लिम चेहरे बाबा सिद्दीकी की हत्या से पूरा शहर में है. बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सिद्दीकी की मौत पर शोक जताया है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सिद्दीकी की मौत की खबर सुनने के बाद अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस' की शूटिंग रोक दी और अस्पताल पहुंच गए. सलमान खान के बाद बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी बांद्रा निर्वाचन क्षेत्र के नेता के परिवार से मिलने अस्पताल पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसी करनी वैसी भरनी: केआरके
लोगों की शोक संवेदनाएं आने का सिलसिला जारी है, लेकिन बाबा सिद्दीकी पर संपत्ति हड़पने के आरोपों से जुड़ा एक पुराना मामला फिर से सामने आ गया है. स्व-घोषित फिल्म समीक्षक केआरके ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा, जैसी करनी वैसी भरनी, ना जाने कितने लोगों की प्रॉपर्टी पर जबरदस्ती कब्जा किया हुआ था. आज उन सब मजलूम लोगों को सुकून मिला होगा. 


Baba Siddique के लिए वोट की अपील करते थे Salman Khan, जानें क्या है दोनों का आपसी कनेक्शन


 


बाबा सिद्दीकी के बांद्रा स्थित आवास पर चलाया गया था तलाशी अभियान
साल 2017 की एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बाबा सिद्दीकी के बांद्रा स्थित आवास पर लगभग 24 घंटे तक तलाशी अभियान चलाया था. इस दौरान टीम ने बड़ी संख्या में दस्तावेज जब्त किए थे, जिनमें उनकी कुछ 'बेनामी' संपत्तियों का विवरण भी शामिल था. इस तलाशी अभियान के दौरान, ईडी ने सात परिसरों से लैपटॉप और कंप्यूटर के हार्ड डिस्क भी बरामद किए थे. छापेमारी के समय बाबा सिद्दीकी लंदन में थे. बाबा मुंबई के सबसे शक्तिशाली राजनेताओं में से एक थे और भव्य इफ्तार पार्टियों के आयोजन के लिए जाने जाते थे. 


(आईएएनएस)


WATCH LIVE TV