Baba Siddique के लिए वोट की अपील करते थे Salman Khan, जानें क्या है दोनों का आपसी कनेक्शन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2470891

Baba Siddique के लिए वोट की अपील करते थे Salman Khan, जानें क्या है दोनों का आपसी कनेक्शन

Baba Siddique Salman Khan: एनसीपी नेता और बांद्रा पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी के बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ अच्छा संबंध थे. सलमान खान बाबा सिद्दीकी के लिए वोट की अपील भी करते थे. 

पुरानी तस्वीर

Baba Siddique: एनसीपी नेता और बांद्रा पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनकी हत्या से राजनीतिक क्षेत्र और फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बाबा सिद्दीकी के साथ अच्छे संबंध थे. संबंध भी ऐसे कि सलमान खान बाबा सिद्दीकी के लिए अपने फैंस से वोट की अपील करते थे. फैंस भी सलमान की बात मानते थे. कहा तो यह भी जा रहा है कि सलमान खान के समर्थन से ही बाबा सिद्दीकी बांद्रा पश्चिम से विधायक बने. 

सलमान खान फैंस से वोट की करते थे अपील
बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान बांद्रा के लोगों से बाबा सिद्दीकी के लिए वोट की अपील करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान लोगों से कहते हैं, आपकी constituency के अंदर जो सबसे अच्छा आदमी है आप उसके लिए वोट कीजिए. 

Baba Siddique: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

 

आप मोदी साहब के लिए वोट करें, मुझे तो... 
उनकी इस अपील पर भीड़ एक सुर में कहती है- मोदी. इस पर सलमान कहते हैं, 'आपके लिए यहां बेस्ट मैन मोदी हैं, मेरी जो सीट बांद्रा है, वहां बेस्ट मैन हैं बाबा सिद्दीकी और प्रिया दत्त हैं. सलमान कहते हैं आप मोदी साहब के लिए वोट करें, मुझे तो अपने लोगों के लिए वोट करना है. 

बाबा सिद्दीकी ने सलमान और शाहरुख की कराई थी दोस्ती
बाबा सिद्दीकी सलमान खान के करीबी मित्रों में से एक थे. उन्होंने कई साल बाद सलमान खान और शाहरुख खान के बीच दोस्ती भी कराई थी. उन्होंने दोनों को अपनी इफ्तार पार्टी में बुलाया था और गले मिलवाया था. इस समय की दोनों स्टार्स की गले मिलते हुए की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. बाबा की इफ्तार दावत काफी सुर्खियों में रहती थी. इसमें राजनीति और मनोरंजन जगत के कई बड़े स्टार्स भी शामिल होते थे. 

(आईएएनएस)

Trending news