Esha Gupta Oops Moment Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज के लिए चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस को बर्थडे पार्टी में बहुत ही बेहतरीन अंदाज में देखा गया था, जिसमे उन्होंने बैंगनी रंग की चौड़ी गर्दन वाली ड्रेस पहनी हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा गुप्ता मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही थी और इसी दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई. बता दें कि ईशा गुप्ता को मुंबई में बर्थडे पार्टी में जाते हुए स्पॉट किया गया था जिसमें ईशा पर्पल ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी. 


हालाँकि, सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें ईशा गुप्ता को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. एक्ट्रेस पर्पल ड्रेस और प्लंजिंग नेकलाइन में कैमरा के लिए पोज़ देते मुस्कुरा रही थी, पोज़ देने के दौरान ईशा गुप्ता का हाई हिल्स में संतुलन बिगड़ गया था जिससे वह लगभग गिर गई. 


ईशा जल्दी से संभलने में सक्षम रही लेकिन इस बीच वह अपनी ड्रेस ठीक कर रही थी कि अचानक हुई इस घटना में वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई. 


हालांकि एक्ट्रेस के खुश मिजाज स्वभाव को प्रभावित नहीं करने दिया, और ईशा गुप्ता ने मुस्कुरा कर पेप्स को पोज़ दिए. हाल ही में ईशा गुप्ता का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था जिसमें, अगर ट्रोल करने वाले लोगों की भाषा में कहें तो, ईशा ने पूरे कपड़े पहने हुए थे लेकिन इसके बावजूद भी ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल हुई थी. 


यह भी पढें: Uorfi Javed: बबल गम खाकर उर्फी जावेद ने उसी से बना ली टॉप, Trolls बोले- बस करो अब


Esha Gupta Oops Moment Viral Video: 


 



 


यह भी पढें:  Go First refund process: कैसे मिलेगा गो फर्स्ट से रिफंड? जानिए क्या कहता है एयरलाइन