नई दिल्ली: आजकल लोग गैर फिल्मी म्यूजिक वीडियो को काफी पसंद करने लगे है. इतना ही नहीं इन गैर म्यूजिक वीडियो को दर्शकों का जबदस्त रिस्पांस भी मिलता है. क्षेत्रीय भाषाओं में हरियाणवी, पंजाबी के साथ-साथ लोग भोजपुरी म्यूजिक वीडियो को भी काफी पसंद करते हैं. इन सभी के बीच हरियाणवी गाने का अपना एक अलग ही क्रेस है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह तो आप सभी जानते हैं कि हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के फैन तो यूपी, बिहार से लेकर कई राज्यों तक में हैं. बता दें कि हरियाणा, पंजाब और दिल्ली से लेकर कई राज्यों में होने वाले समारोहों में लोग हरियाणवी गाने सुनना काफी पंसद करते हैं. इसी बीच खासा आला चहर का नया गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है.


ये भी पढ़े: विदेशी धरती पर दिखा क्रिकेटर हरलीन देओल दम, हर कोई हो गया दिवाना


हरियाणवी गाने की चारों तरफ धूम


इस गाने का टाइटल है 'बुलेट' है. गाने को रिलीज हुए सिर्फ 22 दिन हुए है. इतने कम वक्त में इस गाने ने 94 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को हरियाणा के अलावा बाहर के लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि इस गाने की थीम लव स्टोरी है. इसमें श्वेता चौहान ने लीड एक्ट्रेस का रोल किया है.



ये भी पढ़े: शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर में गुप्त नवरात्र के पहले दिन उमड़ी भक्तों की भीड़


इस पूरे गाने को खासा आला चहर ने खुद ही लिखा है और गाया भी है. साथ ही उन्होंने इस गाने को संगीत भी दिया है. इसका प्रोडक्शन 6000 प्रोडक्शन ने किया है. इस गाने का डायरेक्शन रावेये ने किया है. टम्मो रिकॉर्ड्स नामक यूट्यूब चैनल से इसे जारी किया गया है. रवि थापा ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है.


आपको बता दें कि इससे पहले खासा आला चहर ने 'लूट लिया' गाना जारी किया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था. इस गाने को खासा आला चहर ने 15 मार्च 2021 को रिलीज किया था और इस गाने को अब तक 14 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


WATCH LIVE TV