विदेशी धरती पर दिखा क्रिकेटर हरलीन देओल दम, हर कोई हो गया दिवाना
Advertisement

विदेशी धरती पर दिखा क्रिकेटर हरलीन देओल दम, हर कोई हो गया दिवाना

हाल ही में हुए भारत और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच हुए पहले T-20 क्रिकेट के दौरान भारतीय खिलाड़ी ने हरलीन देओल ने ऐसा कैच पकड़ा की उनका हर कोई दिवाना हो गया. 

विदेशी धरती पर दिखा क्रिकेटर हरलीन देओल दम, हर कोई हो गया दिवाना

धर्मशाला: हाल ही में हुए भारत और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच हुए पहले T-20 क्रिकेट के दौरान भारतीय खिलाड़ी ने हरलीन देओल ने ऐसा कैच पकड़ा की उनका हर कोई दिवाना हो गया. इतना ही नहीं हरलीन देओल के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो आगे शेयर भी कर रहे हैं.

हरलीन देओल से बनी सुपरवुमन

बता दें कि T-20 के इस पहले मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ी हरलीन देओल ने जो कैच पकड़ा है उसके बाद को सोशल मीडिया पर तूफान ही आ गया है.

बता दें कि मैच में शानदार पल तो वो था जब इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर एमी जोन्स के बाउंड्री शॉट को हरलीन ने पकड़ने के लिए हवा में डाइव लगाई.

ये भी पढ़े: कोरोना काल में मानवता को शर्मसार करने का मामला आया सामने, तो कुछ ने बेच जमीर, जानें क्या है पूरा मामला

इस दौरान वह बाउंड्री लाइन से बाहर चली गईं, लेकिन उन्होंने झट से गेंद को अंदर फेंकते हुए डाइव लगाकर बाउंड्री लाइन के अंदर आकर कैच को पकड़ लिया.

इंग्लैंड को मिली जीत, तो हरलीन ने जीता दिल

भले ही ये मैच इंग्लैंड ने जीता हो, लेकिन चर्चा चारों तरफ हरलीन देओल की हो रही है. खबरों की मानें तो बारिश से प्रभावित इस मैच में सबसे पहले खेलने के लिए मैदान में इंग्लैंड टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट पर 177 रनों बनाए. बारिश की वजह से डकवर्थ लुइस नियम के तहत भारतीय टीम को 8.4 ओवर में 73 रन बनाने थे, लेकिन टीम इंडिया 3 विकेट खोकर सिर्फ 54 रनों पर सिमट गई.

ये भी पढ़े: कोरोना की तीसरी लहर ने लोगों की बड़ाई चिंता, वैक्सीनेशन केंद्रों पर लगी भीड़

आपको बता दें कि हरलीन देओल ने HPCA एकेडमी में क्रिकेट खेलने और उसकी बारीकियां सीखी हैं और इसी जगह से उनका चयन भारतीय टीम में हुआ. हिमाचल की हरलीन देओल के बाउंड्री पर पकड़े इस कैच की वजह से पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो गई है और उन्हें ‘सुपरवुमन’ के नाम से बुला रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news