Kangana Ranaut News: अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत का मुंबई के पॉश पाली हिल इलाके में स्थित बंगला जो अपने ढांचे से संबंधित उल्लंघन के कारण विवादों में आया और राजनीतिक मुद्दा बन गया था अब  बेच दिया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना रनौत ने अपना बंगला 32 करोड़ रुपये में बेचा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रनौत ने सितंबर 2017 में 20.7 करोड़ रुपये में यह संपत्ति खरीदी थी और इसे अभिनेत्री के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के कार्यालय में बदल दिया गया था. यह बांद्रा पश्चिम के पॉश पाली हिल इलाके में स्थित है. अभिनेत्री ने दिसंबर 2022 में संपत्ति के बदले 27 करोड़ रुपये का ऋण भी लिया था.


संपत्ति का कुल रिटर्न 55 प्रतिशत रहा तथा चक्रवृद्धि वार्षिक वृद्धि दर 6.4 प्रतिशत रही.


2020 में, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अवैध निर्माण के लिए बंगले को आंशिक रूप से ध्वस्त करने का आदेश दिया था. बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा रनौत के पक्ष में फैसला सुनाए जाने के बाद तोड़फोड़ रोक दी गई थी.


ये भी पढ़े- Sanam Teri Kasam 2: सनम तेरी कसम सीक्वल की आधिकारिक घोषणा, हर्षवर्द्धन राणे की होगी वापसी


पाली हिल का बॉलीवुड कनेक्शन
पाली हिल एक प्रीमियम क्षेत्र है जहाँ कई बॉलीवुड सितारों और उच्च नेटवर्थ वाले व्यक्तियों ने घर खरीदे हैं. स्थानीय दलालों के अनुसार, कई लक्जरी आवास परियोजनाओं की प्रति वर्ग फुट दर ₹ 1 लाख प्रति वर्ग फुट और उससे अधिक है.


पाली हिल कई बॉलीवुड सितारों का घर रहा है , जैसे दिवंगत सुनील और नरगिस दत्त, दिवंगत ऋषि कपूर, नीतू सिंह, गुलज़ार, इमरान खान, आमिर खान, संजय दत्त, आदि.