Sanam Teri Kasam 2: सनम तेरी कसम सीक्वल की आधिकारिक घोषणा, हर्षवर्द्धन राणे की होगी वापसी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2423951

Sanam Teri Kasam 2: सनम तेरी कसम सीक्वल की आधिकारिक घोषणा, हर्षवर्द्धन राणे की होगी वापसी

हर्षवर्धन राणे अभिनीत सनम तेरी कसम के सीक्वल की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है. फिल्म निर्माता बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं, इसलिए फिल्म के निर्माण की देखरेख के लिए निर्देशक की तलाश कर रहे हैं.

 

Sanam Teri Kasam 2: सनम तेरी कसम सीक्वल की आधिकारिक घोषणा, हर्षवर्द्धन राणे की होगी वापसी

Sanam Teri Kasam 2: अभिनेता हर्षवर्धन राणे को 'सनम तेरी कसम' के सीक्वल के लिए चुना गया है. वह फिल्म की दूसरी किस्त में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसे अक्टूबर में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया जाएगा. भले ही प्रमुख अभिनेता को अंतिम रूप दिया गया हो, लेकिन फिल्म के निर्देशक पर अभी तक फैसला नहीं किया गया है. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खबर साझा करते हुए, हर्षवर्धन राणे ने लिखा, "...एसटीके भाग 1 के अद्भुत निर्माता @दीपकमुकुट सर ने आज #सनमतेरी कसम 2 की घोषणा की." अभिनेता को हसीन दिलरुबा, तैश और डांगे जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है.

सनम तेरी कसम के सीक्वल की घोषणा ने इंटरनेट को उत्साहित कर दिया. कई लोगों ने पैपराज़ी अकाउंट के कमेंट सेक्शन में दिल और ताली वाले इमोजी बनाए. एक यूजर ने लिखा, "कृपया उसी हीरोइन के साथ जारी रखें." दूसरे यूजर ने कहा, "उम्मीद है कि यह उसी स्टार कास्ट के साथ जारी रहेगा." तीसरे यूजर ने कहा, "उत्साहित हूं लेकिन उसी अभिनेता और उसी अभिनेत्री के साथ जारी रहेगा. अन्य लोगों ने अपनी खुशी व्यक्त की क्योंकि वे बेसब्री से सीक्वल का इंतजार कर रहे थे. 

हर्षवर्द्धन राणे की 'सनम तेरी कसम' के बारे में
सनम तेरी कसम में इंदर नामक एक कठोर पूर्व अपराधी और सरू नामक एक पारंपरिक लाइब्रेरियन की कहानी सुनाई गई है. अजीब लाइब्रेरियन अपने परिवार द्वारा त्याग दिए जाने के बाद अपने पड़ोसी इंदर से मदद मांगती है. इंदर और सरू के बीच प्यार हो जाता है और वे शादी कर लेते हैं, लेकिन वे त्रासदी से घिर जाते हैं. 2016 की इस फिल्म का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया था. इस फिल्म में हर्षवर्धन राणे के साथ पाकिस्तानी अदाकारा मावरा होकेन भी थीं.

Trending news