नई दिल्ली: बॉलीवुड की पंगा क्वीन (Panga Queen) यानी की कंगना रनौत (Kangana Ranaut) विवादों से लगता है जन्मों से नाता है. इसलिए वो हमेशा विवादों में घिरी रहती हैं. इतना ही नहीं करण जौहर (Karan Johar) के साथ उनकी दुश्मनी किसी के साथ छुपी नहीं है. साल 2017 में कॉफी विंद करण (Coffee With Karan) के सेट से शुरू हुई टसल अभी भी जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना करण जौहर पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ती. हाल ही में उन्होंने करण की फिल्म 'गहराइयां' (gaharaiyaan) को लेकर ऐसी बात कह डाली जो फिल्म मेकर को पंसद नहीं आई. इतना ही नहीं जल्द ही कंगना का रियलिटी शो लॉक अप (lock up) को होस्ट करने जा रही हैं जिसमें कंगना ने एक बार फिर करण को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है.


बता दें कि इस शो के ट्रेलर में कंगना ने उन लोगों के नामों का खुलासा किया जिन्हें वो सलाखों के पीछे देखना चाहती हैं और इस लिस्ट में सबसे पहले फिल्म मेकर करण जौहर (film maker karan johar) का है. इसी के साथ इस लिस्ट में दूसरा नाम सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लिया और तीसरा नाम टीवी सीरियल्स की क्वीन एकता कपूर का है.


कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि 'मनोरंजन जगत में कई लोग हैं जो मेरी जेल में रहने के लायक हैं और मेरे लॉक अप में, मेरी पसंदीदा कलाकार मेरे सबसे अच्छे दोस्त करण जौहर जी होंगे. मैं उनकी मेजबानी करना चाहती हूं. कंगना रनोट ने मीडिया से जब ये बात कहीं तो एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी हंसते हुए बोला कि 'मैं और करण खाने के बारे में बात करेंगे और आपको हमारे साथ आने के लिए अंदर बुलाएंगे'


WATCH LIVE TV



इतना ही नहीं कंगना ने आमिर खान और अमिताभ बच्चन का नाम भी इस लिस्ट में जोड़ा और कहा कि मैं मिस्टर आमिर खान की बहुत बड़ी फैन हूं, इसलिए मैं चाहूंगी कि वो भी मेरे लॉक अप में रहे और मैं मिस्टर बच्चन से भी प्यार करती हूं. बेशक मैं ऑडिशन दे सकती हूं. वो कंटेस्टेंट नहीं बल्कि मेरी विश लिस्ट हैं. इस पर एकता ने जवाब देते हुए कहा कि 'मुझे आपकी विश लिस्ट बहुत पसंद है.'


कंगना ने आगे कहा कि इस लिस्ट में कुछ राजनेताओं को भी शामिल किया जाना चाहिए. हमारे पास कुछ राजनेता भी होने चाहिए. इसलिए, हमारे पास जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोग होने चाहिए. अभिनेत्रियां भी होंगी और लोग भी डिजाइनरों, प्रोफेसरों को पसंद करते हैं. इसलिए, ये वो लोग हैं जिन्हें मैं लॉक अप में देखना चाहती हूं.