Gufi Paintat Death News: बीआर चोपड़ा के मशहूर टीवी धारावाहिक 'महाभारत' में शकुनि मामा का किरदार निभाने वाले एक्टर गूफी पेंटल का 79 साल की उम्र में सोमवार सुबह करीब 9 बजे निधन हो गया. गूफी पेंटल के निधन की जानकारी उनके भतीजे हितेन पेंटल ने दी. बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार आज शाम 4 बजे उपनगरीय अंधेरी के श्मशान घाट में होगा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसे हुआ निधन?
बता दें, गूफी पेंटल का निधन हर्ट अटैक की वजह से हुआ है. वे काफी समय से बीमार चल रहे थे और बीते 10 दिन से अस्पताल में भर्ती थे जहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले उनकी तबियत में सुधार देखने को मिला था. इस दौरान गूफी पेंटल के  परिवार ने उनके ठीक होने की उम्मीद भी जताई थी, लेकिन आज सुबह उनकी अचानक ज्यादा तबियत बिगड़ गई. गूफी पेंटल के निधन से हर कोई परेशान है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. 


ये भी पढ़ें- Best Food in Manali: अगर आप भी मनाली जानें का बना रहे हैं प्लान, तो जरूर खाएं ये फूड


एक्टर बनने से पहले सेना में कार्यरत थे गूफी पेंटल
महाभारत में शकुनी मामा का किरदार निभाने के बाद गूफी पेंटल की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बन गई थी, लेकिन यह बात बहुत कम लोगों को ही मालूम है कि गूफी पेंटल महाभारत में आने से पहले सेना में कार्यरत थे, लेकिन अपने भाई अमरजीत पेंटल को देखकर वे एक्टिंग फील्ड में आ गए जो काफी समय से बॉलीवुड में थे. ऐसे में गूफी पेंटल ने भी करियर के रूप में एक्टिंग फील्ड को चुना और अपनी अलग पहचान बनाई. 


ये भी पढे़ं- RBI recruitment 2023: RBI में निकली भर्तियां, 20 जून तक कर सकेंगे आवेदन


गूफी पेंटल ने इन फिल्मों में किया है काम
वहीं, अगर फिल्मों की बात की जाए तो एक्टर ने 'सुहाग', 'देश परदेस' 'दावा' और 'घूम' फिल्म में काम किया है. महाभारत ही नहीं बल्कि दर्शकों को इन फिल्मों में भी गूफी पेंटल का किरदार काफी पसंद आया. बता दें, गूफी पेंटल ने एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है.   


 


WATCH LIVE TV