Kriti Sanon Photos: कृति सेनन ने ट्रेंडी आउटफिट्स में दिखाया अपना फैशन गेम

कृति सेनन इन दिनों अपनी नई फिल्म `तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया` के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. प्रमोशन इवेंट के लिए कृति सेनन द्वारा पहने गए स्टाइलिश आउटफिट ने उनके फॉलोअर्स को खुश कर दिया है.

राज रानी Sat, 03 Feb 2024-6:26 pm,
1/6

कृति सेनन और शाहिद कपूर की नई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' जल्द रिलीज़ होने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 9 फरवरी क रिलीज़ होगी.

 

2/6

कृति और शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. दोनों हर दिन स्टाइलिश ऑउटफिट में नजर आते हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

 

3/6

कृति की बात करें तो, उनके फैशन स्टाइल के खूब चर्चे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

 

4/6

शेयर की गई तस्वीरों में कृति ने ब्लू बेल बॉटम जीन को लेदर की ब्राउन जैकेट के साथ स्टाइल किया है. फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है.

 

5/6

कृति ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए गोगल्स लगाए हैं और लेदर की हील्स भी पहनी हैं. साथ ही एक्ट्रेस के खुले बाल उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे हैं. 

 

6/6

आपको बता दें कि कृति जल्द ही करीना कपूर और तब्बू के साथ फिल्म 'The Crew' में भी नजर आएंगी. फिल्म सिनेमा में 29 मार्च को रिलीज़ होगी, इसकी घोषणा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये की थी.               

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link