Nora Fatehi Photos: `क्रैक` फिल्म के सेट से नोरा का लुक आया सामने, फैंस फिल्म देखने को हुए बेताब

नोरा फतेही ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रैस की ये तस्वीरें उनकी नई फिल्म की शूटिगं के दौरान की हैं.

राज रानी Tue, 20 Feb 2024-6:32 pm,
1/6

नोरा फतेही ने फिल्म 'क्रैक' के सेट से ये तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनके लुक को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं.  

 

2/6

शेयर की गई तस्वीरों में नोरा फंकी लुक में नजर आ रही है. एक्ट्रैस ने ब्लैक रंग की टी-शर्ट को शॉर्टस के साथ पहना हुआ है. एक्ट्रैस का यह आकर्षक और स्टनिगं लुक काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

3/6

नोरा फतेही ने इस लुक के साथ हाई बन बनाकर आधे बालों को खुला रखा है. साथ ही एक्ट्रैस ने स्मोकी आई मेकअप किया है और कानों में छोटी बालियां, नाखूनों पर नेल आर्ट व हाथो में तीन रंग-बिरंगे बैस्लेट पहने हुए है जो उनके फंकी लुक को बहुत आकर्षक बना रहे हैं. 

 

4/6

नोरा फतेही द्वारा शेयर की गई  एक फोटो में एक्टर विद्युत जामवाल भी नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह उनकी आने वाली फिल्म का दृश्य है.  

 

5/6

नोरा फतेही की फिल्म 'क्रैक -जीतेगा तो जीएगा' 24 फरवरी 2024 को सिनेमा हॉल में रीलिज होने वाली है. इस फिल्म में नोरा विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ नजर आने वाली हैं. 

 

6/6

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स' में अपनी पहली उपस्थिति से की थी. एक्ट्रेस को सब से ज्यादा लोकप्रियता 'दिलबर' गाने में नजर आने के बाद से मिली थी.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link