Ajab Prem Ki Ghazab Kahani Re-Release: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की प्रतिष्ठित 2009 की फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी. राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक आजाद ख्याल लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक ईसाई लड़की से प्यार हो जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टिप्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने मंगलवार, 22 अक्टूबर को घोषणा साझा की. कैप्शन में लिखा था, "प्रेम और जेनी के सिनेमाघरों में लौटने पर प्यार और दोस्ती का जश्न मनाएं! #अजबप्रेमकीग़ज़बकहानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है."



उत्साहित प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में अपनी उत्तेजना व्यक्त की और 2009 में मूल रूप से रिलीज हुई फिल्म को देखने पर अपनी-अपनी भावनाओं को प्रतिबिंबित किया. जहां कुछ उपयोगकर्ताओं ने अद्वितीय और चार्टबस्टर गीतों के लिए इसकी प्रशंसा की, वहीं अन्य ने फील-गुड फिल्म की पुरानी यादों को ताजा किया.


कॉमेडी, रोमांस और सामाजिक टिप्पणी के अनूठे मिश्रण वाली इस फिल्म को रिलीज होने पर आलोचकों की प्रशंसा और व्यावसायिक सफलता मिली.


काम की बात करें तो रणबीर कपूर के पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. वह नितेश तिवारी की रामायण पार्ट वन और संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल पार्क में नजर आएंगे. इसके अलावा, वह संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ नज़र आएंगे. वहीं कैटरीना कैफ की सबसे हालिया उपस्थिति मैरी क्रिसमस में थी, जहां उन्होंने विजय सेतुपति के साथ अभिनय किया था.