Ranbir Kapoor In Dhoom 4:मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर धूम 4 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो आधिकारिक तौर पर आदित्य चोपड़ा के मार्गदर्शन में वाईआरएफ में प्री-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश कर चुकी है. धूम फ्रैंचाइज की शुरुआत 2004 में आदित्य चोपड़ा ने जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा के साथ संजय गढ़वी द्वारा निर्देशित फिल्म में की थी. इसने एक्शन शैली में एक नई कहानी कहने की शैली पेश की, जिसमें जॉन ने एक शांत ग्रे किरदार निभाया था. 2006 में जब ऋतिक रोशन धूम 2 में प्रतिपक्षी के रूप में शामिल हुए, तो दांव बढ़ गए और 2013 में आमिर खान के साथ फ्रैंचाइजी का विस्तार जारी रहा, जिससे धूम 4 के लिए कास्टिंग के बारे में चर्चा चल रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक सूत्र ने खुलासा किया कि फ्रैंचाइजी को करीब से रखने वाले आदित्य चोपड़ा आधुनिक दर्शकों के लिए इसे रीबूट करने की योजना बना रहे हैं.। वह एक अनूठा सिनेमाई अनुभव देने के लिए विजय कृष्ण आचार्य के साथ स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. अंदरूनी सूत्र के अनुसार, रणबीर के साथ कुछ समय से चर्चा चल रही है, और उन्होंने फ्रैंचाइजी में शामिल होने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है. 


आदित्य चोपड़ा का मानना ​​है कि रणबीर धूम विरासत को आगे बढ़ाने के लिए सही विकल्प हैं. सूत्र ने पोर्टल को बताया, "धूम आदित्य चोपड़ा की प्रिय फ्रैंचाइजी है और उन्होंने वर्तमान समय के अनुरूप फ्रैंचाइजी को रीबूट करने का फैसला किया है. पिछले सभी भागों की तरह, धूम 4 (धूम रीलोडेड) की पटकथा आदित्य चोपड़ा ने विजय कृष्ण आचार्य के साथ विकसित की है।. विचार और दृष्टि चौथी धूम फिल्म के साथ पहले जैसा सिनेमाई अनुभव बनाना है."


रणबीर कपूर धूम 4 में खलनायक की भूमिका निभाएंगे, कोई भी मूल अभिनेता अपनी भूमिका नहीं निभाएगा क्योंकि यह पूरी तरह से रीबूट है. एक सूत्र ने खुलासा किया कि "युवा पीढ़ी के दो प्रमुख अभिनेता धूम 4 में पुलिस जोड़ी के रूप में शामिल होंगे."


सूत्र ने कहा, "धूम 4 में पुलिस के दोस्तों की जोड़ी की भूमिका निभाने के लिए युवा पीढ़ी के दो बड़े नायक आएंगे. अब जब मुख्य कहानी तय हो गई है, तो टीम कास्टिंग चरण में आगे बढ़ेगी. धूम 4 न केवल सबसे बड़ी धूम फिल्म होगी, बल्कि भारतीय सिनेमा की वैश्विक मानक की एक टेंटपोल फीचर फिल्म भी होगी."


रणबीर कपूर अगली बार नितेश तिवारी की रामायण में नजर आएंगे. आज अपना जन्मदिन मना रहे अभिनेता 42 साल के हो गए हैं.