Richa Chadha-Ali Fazal Announce Pregnancy: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल जल्द एक बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस जोड़े ने शुक्रवार सुबह एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की. अभिनेताओं ने एक तस्वीर पोस्ट की जिस पर बस इतना लिखा था, "1+1=3।" हिंडोला पोस्ट की दूसरी स्लाइड में अली फज़ल और ऋचा चड्ढा(Richa Chadha-Ali Fazal Announce Pregnancy) को एक साथ प्यार से पोज़ देते हुए दिखाया गया है. पोस्ट को कैप्शन दिया गया, "एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ है." कपल द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में फैंस और सेलेब्रिटीज़ खूब बधाई दे रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल(Richa Chadha-Ali Fazal Announce Pregnancy) ने कथित तौर पर 2015 से डेटिंग शुरू की थी. '3 इडियट्स' अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर ऋचा चड्ढा के साथ एक सेल्फी पोस्ट करते हुए वर्ष 2017 में अपने रिश्ते की पुष्टि की, जिसमें कहा गयाथा, " है तो है." कपल ने 2020 में शादी की और उन्होंने 2 साल बाद अपने दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाया था. फुकरे के सह-कलाकार ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने फुकरे रिटर्न्स में भी स्क्रीन स्पेस साझा किया था. उन्होंने नेटफ्लिक्स श्रृंखला कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड में विस्तारित कैमियो भी किया था.


ऋचा चड्ढा(Richa Chadha-Ali Fazal Announce Pregnancy) के करियर की बात करें तो, हाल ही में एक्ट्रेस वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह के साथ कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 में नजर आई थी. एक्ट्रेस जल्द ही अगली बार संजय लीला भंसाली की महान कृति 'हीरामंडी' में दिखाई देंगी. वहीं अली फज़ल के करियर की बात करें तो एक्टर आखिरी बार तब्बू और वामिका गब्बी के साथ थ्रिलर 'खुफ़िया' में नजर आए थे. इससे पहले एक्टर हॉलीवुड फिल्म कंधार' विक्टोरिया एंड अब्दुल, फ्यूरियस 7, डेथ ऑन द नाइल में भी अभिनय कर चुके हैं.