Shraddha Kapoor: साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 600 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि सभी को यह फिल्म पसंद आई, लेकिन यह एक ऐसे मोड़ पर खत्म हुई, जिससे सीक्वल के कयास लगाए जाने लगे. हाल ही में एक मीडिया इवेंट में, फिल्म की मुख्य नायिका श्रद्धा कपूर ने पुष्टि की कि स्त्री 3 पर काम चल रहा है, जिससे प्रशंसकों में काफी उत्साह है. उन्होंने खुलासा किया कि निर्देशक अमर कौशिक के पास पहले से ही फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त के लिए एक कहानी तैयार है. श्रद्धा ने बताया, "जब अमर सर ने मुझे बताया कि उनके पास स्त्री 3 के लिए एक कहानी है , तो मैं बहुत उत्साहित हो गई क्योंकि मुझे पता था कि यह कुछ अद्भुत होने वाला है. मैं यह सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि यह किस बारे में है." 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2018 में स्त्री की स्क्रिप्ट सुनने पर अपनी प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए , श्रद्धा ने कहा, "जब मैंने पहला भाग सुना, तो मुझे लगा कि मैंने पहले ऐसी स्क्रिप्ट नहीं देखी थी. यह एक शहरी किंवदंती पर आधारित थी और मैं इसे सुनते हुए सचमुच सोफे से गिर गई थी. मुझे बहुत खुशी हुई कि यह मेरे पास आई. यह शुद्ध मनोरंजन था - मैं संवादों और दृश्यों पर हंसी, और मुझे इस रहस्यमयी लड़की का किरदार निभाना बहुत पसंद आया जो आती और जाती रहती है."


पहली फिल्म की सफलता को याद करते हुए श्रद्धा ने कहा, "पहले भाग को जिस तरह का प्यार और प्रशंसा मिली थी, वह बहुत ज़्यादा थी। यह सब वहीं से शुरू हुआ. सीक्वल बनाने के लिए निर्देशक, लेखक और निर्माता को सलाम. सिर्फ़ नाम के लिए सीक्वल बनाना ज़रूरी नहीं है - लोगों को सिनेमाघरों तक लाने और सच्ची प्रशंसा पाने के लिए आपको कुछ ख़ास होना चाहिए. वे इस बात पर खरे उतरे कि सीक्वल कैसे बनाया जाना चाहिए और स्त्री 2 की कहानी को बेहतरीन बनाया. इसमें मनोरंजन के सभी तत्व, शानदार कलाकार और वाकई मनोरंजक संवाद थे. मेरा मानना ​​है कि यह एक शानदार टीम प्रयास था। यह एक शुद्ध सिनेमाई आनंद था." 


स्त्री 2 में श्रद्धा के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी थे.