Sonam Kapoor Buys Rhythm House: करोड़पति व्यवसायी आनंद आहूजा की पत्नी सोनम कपूर ने मुंबई में प्रतिष्ठित रिदम हाउस खरीदा है. अभिनेत्री अपने पति आनंद के साथ मिलकर 478 करोड़ रुपये की संपत्ति खरीदने की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल इस खरीद के साथ ही सोनम इंडस्ट्री की सबसे प्रभावशाली व्यवसायी महिलाओं में से एक बन गई हैं. सोनम और आनंद के स्वामित्व वाला भाने ग्रुप अब मुंबई बांद्रा में रिदम हाउस का नया मालिक है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले यह संपत्ति नीरव मोदी के पास थी, जिसे बंद कर दिया गया था, क्योंकि उसका नाम अरबों डॉलर के बैंक ऋण पर चूक में उल्लेखित था.



मीडिया से बात करते हुए स्टोर ने संपत्ति के मूल्य की पुष्टि की जो 3600 वर्ग फीट है, "हितधारक समिति ने 478.4 मिलियन रुपये में रिदम हाउस की बिक्री को मंजूरी दे दी है". 


क्यों था फेमस 
रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जाता है कि यहां सेलिब्रिटीज और फेमस म्यूजिशियन इकठा हुआ करते थे. लेकिन 1990 में किसी कारणवश यहां काम बंद हो गया. साल 2017 में इसे नीरव मोदी द्वारा खरीद लिया गया था. 


सोनम कपूर ने 2018 में आनंद आहूजा से शादी की और 2022 में इस जोड़े ने अपने पहले बच्चे वायु कपूर आहूजा का स्वागत किया. वायु के जन्म के बाद से सोनम ने अभी तक बॉलीवुड में वापसी नहीं की है और उनके सभी प्रशंसक सेल्युलाइड पर दिवा की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.