Stree 2 Teaser Out: स्त्री आपके दिलों में एक बार फिर डर पैदा करने के लिए आ गई है. स्त्री के निर्माताओं ने आज, यानी मंगलवार की सुबह अपने बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'स्त्री 2' का टीजर जारी कर दिया और यह वो सब कुछ है जिसकी हमें उम्मीद थी. कुछ सेकंड के टीजर में अभिनेता राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी चंदेरी के निवासियों के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां स्त्री नाम की एक दुष्ट शक्ति पुरुषों को डराती है. श्रद्धा कपूर, जिनकी पहचान स्त्री में एक रहस्य बनी रही, वह भी इस सीक्वल में रोमांच का हिस्सा बनी हैं. मैडॉक फिल्म ने अपने सोशल हैंडल पर टीजर शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैडॉक फिल्म ने लिखा, " इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक ! लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को लौट रहा है!" वीडियो की शुरुआत राजकुमार राव और अन्य लोगों द्वारा स्त्री की मूर्ति पर दूध डालने से होती है. गांव में अफरा-तफरी मच जाती है और वे बार-बार कहते रहते हैं 'स्त्री वापस आ गई'. स्त्री के रूप में श्रद्धा कपूर की झलक भी देखी जा सकती है. टीजर में तमन्ना भाटिया भी नजर आ रही हैं.



स्त्री 2 का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं और इसका निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है. यह निर्माता की हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा है जिसमें स्त्री, रूही और भेड़िया जैसी फ़िल्में शामिल हैं. स्त्री 2018 में रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि 'स्त्री 2' 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.