Taapsee Pannu: बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली स्टार तापसी पन्नू का आज जन्मदिन है. जी हां तापसी पन्नू आज 1 अगस्त को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. तापसी ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज सभी को खूब पसंद आता है. अदाकार अपने इसी अंदाज से लाखों दिलों पर राज करती हैं. यही वजह है कि आज उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंप्यूटर साइंस में कर चुकी हैं बीटेक 
तापसी पन्नू का जन्म 1 अगस्त 1987 को नई दिल्ली में हुआ. उन्होंने दिल्ली के अशोक विहार से अपनी स्कूलिंग की. इसके बाद उन्होंने दिल्ली के गुरू तेग बहादुर प्रौघोगिकी संस्थान नई दिल्ली से कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग की, लेकिन उन्होंने इंजीरिंग फील्ड में काम न करके एक्टिंग को चुना और साल 2010 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की.


ये भी पढ़ें- Aaj ka rashifal: अगर आप भी काफी समय से किसी को करते हैं पसंद, तो अब इंतजार हुआ खत्म
 
तेलुगु फिल्म से इंडस्ट्री में किया डेब्यू  
तापसी हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस के काम के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं. उन्होंने 2010 में तेलुगु फिल्म से इडंस्ट्री में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने तमिल, मलयालम और फिर हिंदी फिल्मों में भी धाक जमा ली. तापसी ने पन्नू ने बॉलीवुड की पिंक, नाम शबाना, जुड़वा 2, मुल्क, मनमर्जियां, बदला, मिशन मंगल, थप्पड़, हसीन दिलरुबा और रश्मि रॉकेट जैसे कई फिल्मों में काम किया और अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. 


ये भी पढ़ें- Aaj ka Panchang: यहां जानें महीने के पहले दिन सोमवार का पंचांग, आज क्या है खास


इन दिनों क्या कर रही हैं तापसी पन्नू 
बता दें, तापसी पन्नू आज मुंबई में एक आलीशान घर में रहती हैं. तापसी ने अपने घर में लाखों का इंटीरियर डिजाइन कराया हुआ है. इनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस आने वाली फिल्म 'दोबारा' की रिलीज में व्यस्त हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप हैं. तापसी पन्नू दूसरी बार अनुराग कश्यप के साथ काम कर रही हैं. 


WATCH LIVE TV