Deepika Singh News: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती रहती हैं. फिलहाल वह सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं. इसके बाद उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह फाल्गुनी पाठक के गाने 'अइयो रामा' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि यह एक 'अनपॉलिश या बिना अभ्यास का वीडियो था. एक्ट्रेस को अपने अनपॉलिश वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. इस बीच एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए लिखा 'नफरत करने वाले नफरत करेंगे, मैं उन्हें ट्रोल करने जा रही हूं और यहां मैं आपको यह अनपॉलिश, बिना अभ्यास, बिना तैयारी, गंदे डांसिंग वीडियोज पोस्ट करके नीचा दिखाने का मौका दे रही हूं.


Goverdhan Puja 2024: इस विधि से करें गोवर्धन पूजा, जानें पूजा का सही दिन और समय


एक्ट्रेस ने आगे कहा, नहीं मुझे ट्रोलर्स नहीं चाहिए, लेकिन, मैं अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना चाहती हूं. मैं बेहतर कर सकती हूं, लेकिन बेहतर करने के लिए हमें अभ्यास की जरूरत होती है और अभ्यास के लिए हमें समय की जरूरत होती है और मेरे पास बस इतना ही समय है. 


संध्या फेम एक्ट्रेस ने कहा, अब आगे बढ़ो और कहो कि मैं यह जानबूझकर करती हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. टीवी एक्ट्रेस ने हैशटैग #ट्रोलर्स #स्ट्रेटटॉक #आईलवमाईसेल्फ #दीपिकासिंह यूज कर अपनी बात रखी. 'दीया और बाती हम' जैसे शो कर घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस अपने हालिया शो 'मंगल लक्ष्मी' में काम करती नजर आ रही हैं. 


Stress Skin: बिगड़ते लाइफ स्टाइल से हो सकती है स्ट्रेस स्किन की समस्या


दीपिका से ट्रोल होने और आलोचनाओं के बारे में उन्हें कैसा महसूस होता है के सवाल पर जवाब देते हुए कहा, 'इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं इसे बहुत शालीनता से स्वीकार करती हूं, क्योंकि मेरे आसपास मेरे माता-पिता, पति और मेरे ओडिसी डांस टीचर जैसे लोग हैं. उनके साथ रहकर मैंने शालीनता, जीवन और परिस्थितियों को स्वीकार करना सीखा है, क्योंकि आप इससे बच नहीं सकते, चाहे कितनी भी सफलता क्यों न हो.


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'उन्हें लगता है कि जब उन्हें बिना किसी कारण के ट्रोल किया जाता है, तो वह और भी अच्छा कर रही होती हैं. इस बीच दीपिका सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह कलर्स पर प्रसारित शो 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं. 


(आईएएनएस)