Urvashi Rautela New Look and Oops Moment at Cannes Film Festival 2023 News In Hindi: सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है. इन दिनों उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपना जलवा बिखेर रही है. ऐसे में Urvashi Rautela का नया अवतार देख लोग भी दांग रह गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के मंच से उर्वशी रौतेला का नया लुक सामने आया है जिसे देख लोगों ने उन्हें नए नाम देने शुरू कर दिए हैं. जहां कई लोगों ने उन्हें 'जटायु' कहा तो कई लोगों ने उन्हें नाम दिया 'तोता परी'. बता दें कि अब तक उर्वशी 7 से अध‍िक ड्रेसेज में दिख चुकी हैं और उनके हर लुक को लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है. 


अभी हाल में उनका एक वीडिओ सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा था जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई. 


यह भी पढ़ें: Viral Video: 'भाभो केहंदी' गीत पर इस बच्ची ने ठुमके और एक्सप्रेशन से जीते लोगों के दिल


इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में उर्वशी रौतेला ने अपने कई अंदाज़ दिखाए हैं और अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडिओ शेयर किया था लेकिन उन्हें क्या पता था कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाएंगी. 


इस वीडिओ में, जैसे उर्वशी ने अपने केप्शन में लिखा है, वो 'फ्लावर डांस' कर रही थीं कि उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह असुविधाजनक स्थिति में आ जाती हैं. हालांकि वो अपने आप को तुरंत संभाल लेती हैं और फिर मुस्कुराने लगती हैं. 


 



यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13 contestants list: शिव ठाकरे से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक टीवी इंडस्ट्री के यह कलाकार आपके मनोरंजन के लिए तैयार!  


(For more news apart from Urvashi Rautela Oops Moment at Cannes Film Festival 2023 News In Hindi, stay tuned to Zee PHH)