देवेंद्र भारद्वाज/गुरूग्राम: गुरुग्राम में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल है. सभी लोगों अस्पताल में काम करते थे. ये सभी लोग एक शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे. सभी 6 लोग एक साथ एक प्राइवेट अस्पताल में काम करते थे. देर रात करीब 12 बजे ये हादसा हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देर रात साधराना गांव के स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सवार ये सभी 6 लोग गुरुग्राम किराए पर रहते है और अपने घर लौट रहे थे. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज रही कि इस बात का अंदाजा हादसे में क्षति ग्रस्त हुई. गाड़ी से ही लगाया जा सकता है. गाड़ी के सड़क से खाली प्लाट में पड़ी ईंट के ढेर से जा टकराई और गाड़ी के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए.


ये भी पढ़ेंः हरियाणा कांस्टेबल भर्ती परीक्षा Result 2021 Out, इस लिंक पर जाकर करें चेक


दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिसने मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई. वही 1 युवक घायल हो गया, जिसका फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है. गाड़ी में मौजूद सभी लोगों की पहचान हो गई है. सभी प्राइवेट अस्पताल में काम करते थे, जिसमें इस हादसे में मरने वालों में सागर जो गुरुग्राम का रहने वाला था, निहाज खान यूपी, प्रिंस बिहार, डिबेस नेपाल और जगबीर हरियाणा के जींद का रहने वाला था.


तो वहीं, घायल युवक हार्दिक तिवारी है जो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है जो यूपी का रहने वाला है. फिलहाल आसपास के लोगों की मानें तो रात करीब 12 बजे आसपास घरों में रहने वाले लोगों को इतनी तेज आवाज आई कि लोग घबरा गए. लेकिन, इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने बड़ी मशक्त के बाद सभी लोगों को कार से बाहर निकाला जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.


ये भी पढ़ेंः गोल्डन गाउन पहन Oops Moment का शिकार हुई Deepika Padukone, जानें अनकंफर्टेबल ड्रेस का किस्सा


फिलहाल, गुरुग्राम पुलिस ने सभी पांचों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके परिवार को इसकी जानकारी दे दी गई है. वहीं हार्दिक तिवारी अभी भी अस्पताल में भर्ती है और पुलिस को किसी भी तरह का बयान देने की हालत में नहीं है. पुलिस इंतजार कर रही है कि हार्दिक तिवारी जैसी होश में आएगा. उसके बाद यह साफ हो पाएगा आज के इस पूरे हादसे का मुख्य कारण क्या रहा होगा.


WATCH LIVE TV