हरियाणा कांस्टेबल भर्ती परीक्षा Result 2021 Out, इस लिंक पर जाकर करें चेक
Advertisement

हरियाणा कांस्टेबल भर्ती परीक्षा Result 2021 Out, इस लिंक पर जाकर करें चेक

हाल ही में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने कमांडो विंग में कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए रिजल्ट जारी कर दिया है, जिन योग्य उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए शामिल हुए हैं वो HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

हरियाणा कांस्टेबल भर्ती परीक्षा Result 2021 Out, इस लिंक पर जाकर करें चेक

हरियाणा: हाल ही में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने कमांडो विंग में कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए रिजल्ट जारी कर दिया है, जिन योग्य उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए शामिल हुए हैं वो HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. बता दें कि ये भर्ती परीक्षा 14 नवंबर, 2021 को आयोजित की गई थी.

इसी के साथ उम्मीदवार इस लिंक https://www.hssc.gov.in/hssccms/uploads पर जाकर देख सकते हैं, जिन  उम्मीदवार परीक्षा को पास किए हैं, वे डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए 9 दिसंबर, 2021 को सुबह 9 बजे परेड ग्राउंड,  सेक्टर-5, पंचकूला में आयोजित की जाएगी. उम्मीदवार एक डाउनलोड स्क्रूटनी फॉर्म, सभी मूल दस्तावेज, सभी दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों का एक सेट, एक ID प्रूफ और दस्तावेजों की जांच के लिए डाउनलोड किए गए आवेदन पत्र की एक प्रति साथ लेकर जाएं.

WATCH LIVE TV

ऐसे करें डाउनलोडः-

HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं.

इस लिंक पर जाकर ‘Result of written examination and notice to candidates for scrutiny of documents for the post of Male Constable (Commando Wing), लिखा हो.

एक PDF फाइल खुलेगी.

HSSC Haryana Police Constable Result 2021 डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें.

Trending news