Anurag Singh Thakur Birthday: भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा हमीरपुर द्वारा सांसद अनुराग ठाकुर के 50वें जन्मदिन के उपलक्ष पर मिनी मैराथन का आयोजन किया गया. मिनी मैराथन अणु सिंथेटिक ट्रैक से शुरू हुई और गांधी चौक पर समाप्त हुई. इसके बाद मैराथन में शामिल युवाओं को सम्मानित भी किया गया. इस मैराथन में 156 लड़कों और 96 लड़कियों ने भाग लिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच 60 वर्षीय विजय सोनी भी मिनी मैराथन में भाग लेकर युवाओं के लिए एक प्रेरणा बने हैं. स्कूली छात्र छात्राओं ने भी मैराथन में बढ़-चढ़ कर भाग लिया. वहीं युवा मोर्चा द्वारा अनुराग सिंह ठाकुर के जन्मदिन के उपलक्ष पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया और लगभग 50 यूनिट रक्तदान किया गया. इसके साथ ही हमीरपुर नगरपरिषद में कार्यरत सफाई कर्मचारियों को सेफ्टी किट देकर सम्मानित किया. 


चंपा पार्क में स्थानीय ग्रामीणों द्वारा हस्त निर्मित उत्पादों की लगाई गई प्रदर्शनी


इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा हमीरपुर के जिला अध्यक्ष कपिल मून शमा, भाजपा जिला अध्यक्ष देश राज, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष राज कुमारी, जिला भाजपा उपा अध्यक्ष उषा बिरला, भाजपा जिला महा मंत्री अजय रिंटू, हमीरपुर के विधायक आशीष शर्मा, बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखनपाल, पूर्व विधायक कमलेश कुमारी, भाजपा मीडिया प्रभारी विकास शर्मा, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के सोशल मीडिया संयोजक एशले ठाकुर और अन्य भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे, वहीं इस मौके पर बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग सिंह ठाकुर के जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं दीं.


वहीं, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा हमीरपुर के जिला अध्यक्ष कपिल मून शमा ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग सिंह ठाकुर का जन्मदिन हर्षो उल्लास के साथ मनाया गया. उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर के जन्मदिन के उपलक्ष पर सामाजिक सरोकार से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिनमें युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए मिनी मैराथन और रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया.


Kullu में आनी विधानसभा क्षेत्र के बागा सराहन में सैलानी जल्द भर सकेंगे उड़ान


वहीं, हमीरपुर के विधायक आशीष शर्मा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर को जन्मदिन की बधाई दी और उनके आगामी जीवन की उज्वल भविष्य की कामना की. उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर के सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने देश में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का नाम रोशन किया है. आज उनके जन्मदिन के उपलक्ष पर युवा मोर्चा द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. 


इनके अलावा भाजपा जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा ने बताया कि केंदीय मंत्री व सांसद अनुराग सिंह ठाकुर के जन्मदिन के उपलक्ष पर मिनी मैराथन का आयोजन किया गया. उन्होंने कहा कि मैराथन में करीब 200 युवाओं ने भाग लिया. उन्होंने कहा कि हमीरपुर में युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इसके साथ ही कहा कि रक्तदान की सेवा के अवसर पर नगर परिषद के सहायक कर्मचारी को सेफ्टी किट देकर सम्मानित भी किया गया. इसी तरह पूरे जिला के विभिन्न मंडलों में कार्यक्रमों का आयोजन कर अनुराग सिंह ठाकुर को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी जा रही हैं.


(अरविंदर सिंह/हमीरपुर)


WATCH LIVE TV