राकेश मल्ही/ऊना: केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने अपने लोकसभा क्षेत्र के ऊना में मोदी सरकार की गारंटी नाम की गाड़ी को हिमाचल भवन के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान हिमाचल भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपनी गारंटी को पूरा किया जाने के लिए प्रतिबद्धता संबंधी संबोधन को सुना और सुनाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुराग सिंह ठाकुर ने गिनाईं पीएम मोदी की सभी गारंटी
अनुराग ठाकुर ने इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश को दी गई गारंटीयों को पूरी तरह शुद्ध बताते हुए उन्हें पूरा किए जाने के लिए वचनबद्ध रूप से कार्य किए जाने की बात कही. उन्होंने इन गारंटी के प्रमाण के रूप में 'प्रधानमंत्री आवास योजना' के तहत करोड़ों लोगों को पक्के घर, महिला सम्मान के तहत करोड़ों लोगों को शौचालय, किसान समृद्धि योजना के तहत करोड़ों लोगों को हर साल किसान सम्मन निधि योजना के तहत दिए जाने वाली किस्त, खाद्य सुरक्षा योजना के तहत करोड़ों लोगों को निशुल्क राशन दिए जाने जैसी गारंटीयों का जिक्र किया.


ये भी पढ़ें- Kangra सांसद किशन कपूर ने 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' का किया शुभारंभ


अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं को बताया फर्जी नेता
उन्होंने इसके विपरीत कांग्रेस की गारंटी को उनके नेताओं जैसी ही फर्जी बताया. अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस द्वारा सत्ता में आने के बावजूद अपनी गारंटी को पूरा नहीं किए जाने को लेकर हिमाचल कांग्रेस सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने प्रदेश में हर माह प्रत्येक महिला को कांग्रेस द्वारा 1500 रुपये नहीं दिए जाने को लेकर, 2 किलो गोबर नहीं लिए जाने, 100 रुपये किलो दूध नहीं लिए जाने और 300 यूनिट निशुल्क बिजली नहीं दिए जाने को लेकर हिमाचल की कांग्रेस सरकार की गारंटी योजनाओं को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा. 


WATCH LIVE TV