अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर से बिलासपुर रवाना होने से पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान आज पूरा देश देख रहा है. उन्होंने कहा कि क्षेत्रवाद, भाई-भतीजावाद के बाद अब सीमा और सरहद पर असुरक्षित करने के साथ परमाणु हथियारों को खत्म करने का काम कांग्रेस करने लगी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच है कि मृत्यु के बाद आपकी संतानों को आपकी संपत्ति का अधिकार भी ना मिले जो कि टुकडे-टुकडे करके समाज को आगे बढ़ाने वाली है. इसके साथ ही कहा कि कांग्रेस के साथ विदेशी हाथ भी हैं और यह सोच भारत विरोधी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में लोगों की भागीदारी बढ़ने पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि भीषण गर्मी भी लोगों के कदमों को नहीं रोक पा रही है. उन्होंने युवाओं से भी आवाहन किया है कि अपने देश को आगे ले जाने के लिए बढ़चढ़ कर आगे आएं और मतदानकरें ताकि देश आगे बढ़ सके. उन्होंने कहा कि आज 18वीं लोकसभा चुनने का अवसर आया है. हर मतदाता अपने मतदान का प्रयोग करे, क्योंकि यह अवसर हर पांच साल बाद आता है.


ये भी पढ़ें- चुनाव को लेकर नूरपुर में मतदान अधिकारियों को मतदान प्रक्रिया पर दिया गया प्रशिक्षण


केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यूपी में एक बार फिर कमल खिलेगा. प्रदेश में मोदी और योगी सब पर भारी पडेंगे. इसके साथ ही कहा कि बीजेपी ने स्पष्ट किया है कि जो हक एससी/एसटी का है वह मुस्लिम कोटा एससी/एसटी को वापिस किया जाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति की पोल दुनिया के सामने खुल गई है. यह सब वोट बैंक की राजनीति की जा रही है. सुजानपुर से पूर्व प्रत्याशी कैप्टन रंजीत राणा के पार्टी छोड़ने पर कहा कि भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता को पार्टी नहीं छोडनी चाहिए, क्योंकि भाजपा आज देश को आगे बढ़ा रही है, इसलिए देश और प्रदेश आगे बढ़े इसके लिए सभी को प्रयास करना चाहिए.


WATCH LIVE TV