चंडीगढ़- खेल मंत्री और सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने माता चिंतपूर्णी के दरबार पर अपना शीश नवाया. अनुराग ठाकुर ने पूजा करवाने के बाद माता के दर्शन किए और साथ ही हवन भी करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने मंदिर में कन्या पूजन भी करवाया. इस मौके पर उनके साथ स्थानीय विधायक बलबीर चौधरी और विधायक राजेश ठाकुर भी मौजुद रहे. मंदिर पहुंचे श्रद्धालुओं ने अनुराग ठाकुर के साथ फोटो खिंचवाई जिस पर उन्होंने किसी भी प्रशंसक के निराश नही किया. 


मीडिया के सवालों के दिए जवाब...


अनुराग ठाकुर ने मंदिर परिसर में तकरीबन एक घंटा बताया जहां उन्होंने मीडिया द्वारा पुछे गए सवालों के जवाब भी दिए. अग्निपथ योजना पर सवाल पुछे जाने पर उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना द्वारा देश के युवाओं को सेना में सेवा देने का मौका मिलेगा. 


साथ ही कोरोना के कारण जो युवा सेना भर्ती नहीं दे सके थे ये योजना उनके लिए भी लाभकारी है. बस प्रदर्शन कर रहे युवाओं को समझने की और सही जानकारी होने की जरूरत है.



चिंतपूर्णी मंदिर का विस्तारीकरण


अनुराग ठाकुर ने चिंतपूर्णी मंदिर के विस्तारीकरण को लेकर भी बात की. उन्होने कहा कि चिंतपूर्णी प्रसाद योजना के तहत मंदिर का भव्य निर्माण हो सके इसको लेकर प्रदेश सरकार प्रयासशील है लेकिन, स्थानीय लोगों के सहयोग के बिना ये मुमकिन नही है. अमृतसर के स्वर्ण मंदिर और बनारस के मंदिर का प्रमाण देते हुए अनुराग ने कहा कि मंदिर को भव्य बनाने के लिए स्थानीय लोगों का सहयोग होना बहुत जरूरी है.