समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश में चुनावी सक्रियता बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का हिमाचल प्रदेश का एक दिवसीय दौरा है. भाजपा महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एक दिवसीय दौरे के दौरान हिमाचल प्रदेश में तीन विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे. यह सभाएं विशेष रूप से कांगड़ा में फतेहपुर, चंबा और सोलन के अर्की में होंगी. उन्होंने कहा कि उनकी पहली जनसभा सुबह 11 बजे रैहण फतेहपुर कांगड़ा, दूसरी जनसभा चंबा में दोपहर 1 बजे और तीसरी सोलन के कुनिहार में दोपहर करीब साढ़े तीन बजे होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि इन विशाल जनसभाओं को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. उनके संबोधन से हिमाचल में प्रचार को तेजी मिलेगी और भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता बूस्ट भी होगा. इन तीनों लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा के प्रत्याशियों को विजय दिलाने के लिए एक वातावरण का निर्माण होगा. उन्होंने कहा कि अपने अध्यक्ष के स्वागत के लिए कार्यकर्ता उत्साह के साथ तैयारियां कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- धर्म और आस्था के नाम पर जनता से वोट मांग रहे भाजपा प्रत्याशी- रामलला ठाकुर


इसके साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश का नेतृत्व करें, इसके लिए हिमाचल की जनता प्रतिबद्ध है. प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल को सदैव अपना दूसरा घर माना है और हिमाचल के विकास को प्राथमिकता दी है. पीएम मोदी ने 4 करोड़ गरीब परिवारों के लिए घर बनाए हैं. जब तक देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व है कोई माई का लाल सीएए खत्म नहीं कर सकता और ना ही धारा 370 को वापस ला सकता है.


ये भी पढ़ें- Haryana के मुख्यंमत्री नायब सिंह सैनी ने करनाल पहुंचकर कांग्रेस पर साधा निशाना


बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने देश पर राज किया है. हालत ये थे कि देश में 85 प्रतिशत घरों में नल से जल नहीं आता था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार जब से सत्ता में आई 14 करोड़ परिवारों तक पीने का पानी पहुंचाने का काम किया. उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में भारत तेजी से आगे बढ़ा है. देश ने हर क्षेत्र में तरक्की की है.


WATCH LIVE TV