Haryana के मुख्यंमत्री नायब सिंह सैनी ने करनाल पहुंचकर कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2252133

Haryana के मुख्यंमत्री नायब सिंह सैनी ने करनाल पहुंचकर कांग्रेस पर साधा निशाना

Haryana News: मुख्यंमत्री नायब सैनी ने करनाल में चुनाव प्रचार करते हुए जनता से वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने करनाल में कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता एक मंच तो छोड़िए बैनर पर भी फोटो नहीं लगाते हैं. इनकी फूट के बारे में सभी को पता है. 

 

Haryana के मुख्यंमत्री नायब सिंह सैनी ने करनाल पहुंचकर कांग्रेस पर साधा निशाना

कमरजीत सिंह/करनाल: हरियाणा के जिला करनाल में चुनाव प्रचार की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसे लेकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी लगातार करनाल में चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं. आज भी सीएम नायब सिंह सैनी ने करनाल में चुनाव प्रचार किया. आज उन्होंने करनाल की जनता के बीच जाकर 'वोट की अपील' कार्यक्रम के तहत वोट देने की अपील की. 

वहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि किस तरह का माहौल हरियाणा और करनाल में उन्हें देखने को मिल रहा है. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बताया कि उन्हें करनाल की जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. करनाल पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जहां जनता से वोट की अपील की, वहीं कार्यकर्ताओं के साथ अग्रवाल धर्मशाला में उन्होंने बैठक भी की.

ये भी पढ़ें- 6 अलग-अलग इमिग्रेशन प्रबंधकों और स्टाफ के खिलाफ 58.7 लाख की धोखाधड़ी के केस दर्ज

करनाल में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान द्वारा भाजपा में ज्यादा फूट के सवाल पर उल्टा कांग्रेस पर ही जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमारा संगठन तो 24 कैरेट सोने की तरह शुद्ध है. कांग्रेस को अपना देखना चाहिए, उनके नेता तो एक मंच तो छोड़िए बल्कि बैनर पर फोटो भी नहीं लगाते और ये हमारी बात करते हैं.

कांग्रेस का हाल आज बहुत बेकार हो चुका है. वहीं उन्होंने स्वाति मालीवाल के सवाल पर भी गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह घमंडया गठबंधन के लोग महिलाओं को सम्मान नहीं देते, बल्कि बस बातें करते रहते हैं. प्रियंका गांधी, केजरीवाल और कांग्रेस पर उन्होंने जमकर निशाना साधा. उन्होंने बताया कि हरियाणा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं. इसे लेकर माहौल कुछ अलग ही है. 

ये भी पढ़ें- Himachal News: BJP प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने नाहन विधानसभा में किया चुनाव प्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उनके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा और हरियाणा के लोगों को अपना मानते हैं. वह हरियाणा की नब्ज को अच्छे से जानते हैं. उन्होंने और हमने हरियाणा की जनता के लिए कई कार्य किए हैं. हरियाणा में उनका आना हमारा सौभाग्य है. 

WATCH LIVE TV

Trending news