Bilaspur Road Accident News: बिलासपुर के देलग में एक सड़क हादसा तब पेश आया जब एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. वहीं इस सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका एम्स अस्पताल बिलासपुर में इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mandi Lok Sabha Election: देवी-देवताओं के दर्शन के साथ मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने किया चुनावी शंखनाद


 


मिली जानकारी के अनुसार, झंडूता उपमंडल के तहत गांव झज्जर निवासी सुभाष अपनी पत्नी रंजना देवी, बेटा अंकुश व बहू अंकिता को लेकर तीर्थस्थल मार्कण्डेय जी जा रहा था कि देलग के समीप अचानक से कार पर नियंत्रण खो बैठा और कार 50 मीटर खाई में जा गिरी. 


वहीं इस सड़क हादसे में सुभाष व रंजना देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अंकुश व अंकिता को गहरी चोटें आई हैं, जिनका एम्स अस्पताल बिलासपुर में उपचार चल रहा है. वहीं मामले कि जानकारी देते हुए डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने कहा कि यह हादसा आज सुबह करीब 5.15 पर हुआ है, जब यह परिवार तीर्थस्थल मार्कण्डेय स्नान के लिए जा रहे थे. ऐसे में देलग के समीप कार चालक ने कार पर नियंत्रण खो दिया और यह अल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी. 


BJP Manifesto: BJP का संकल्प पत्र नए भारत का संकल्प पत्र है, ये मोदी की गारंटी है- डॉ राजीव बिंदल


 


इस हादसे में कार सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जिनका जिला अस्पताल बिलासपुर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है व घायल दो लोगों का जो कि मृतक सुभाष के बेटा व बहु हैं. उनका उपचार एम्स अस्पताल बिलासपुर में चल रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि इस हादसे को लेकर बरमाणा थाने में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.


रिपोर्ट-विजय भारद्वाज, बिलासपुर