Bilaspur News: बिलासपुर जिला के घुमारवी शहर में दो गुटों में जमकर खूनी संघर्ष देखने को मिला है. युवकों के बीच में बस स्टैंड से शुरू हुई लड़ाई मुख्य बाजार तक जा पहुंची, जिसमें दोनों गुटों के बीच जमकर लात घूंसे बरसे व एक दूसरे पर खूब पथराव भी किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं दो गुटों की आपसी लड़ाई में तीन युवकों को गम्भीर चोटें आई हैं और जब तक घुमारवीं पुलिस मौके पर पहुंची तब तक कुछ युवक मौके से फरार हो गए. जबकि मौके से चार युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया. गौरतलब है कि दिनदिहाड़े शहर में हुई इस गुंडागर्दी से अफरातफरी का माहौल बन गया और इस दौरान राहगीर भी आपनी जान बचाते दिखाई दिए. 


गनीमत यह रही कि दोनों गुटों की आपसी लड़ाई में किसी राहगीर को चोट नहीं लगी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुछ युवा आपस में लड़ाई करते हुए बस स्टैंड से कैंटीन गली होते हुए मुख्य सड़क तक पहुंचे, जिसके बाद यह आपसी लड़ाई विश्राम गृह तक चलती रही. इस दौरान जैसे ही यह दोनों गुट विश्राम गृह के नजदीक नेशनल हाइवे पर पहुंचे. वहां पर जमकर ईंट पत्थर चले जिसके चलते तीन युवकों के सर पर काफी गहरी चोटें आई हैं. 


वहीं दो गुटों में हुई इस भयंकर लड़ाई को देख किसी व्यक्ति द्वारा पुलिस को फोन कर सूचित किया गया, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तब जाकर युवकों को हिरासत में लिया गया व कुछ युवक मौके से फरार हो गया. दो गुटों में हुई इस लड़ाई का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि दोनों गुटों के बीच जमकर लात घूंसे चले हैं.


मामले की जानकारी देते हुए घुमारवीं पुलिस थाना प्रभारी भाग सिंह ने बताया की युवाओं की आपसी लड़ाई की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी और चार युवाओं को हिरासत में लेकर मामले के संबंध में आगामी करवाई अमल में लायी जा रही है. जबकि झगड़े में घायल युवकों का मेडिकल करवाया गया है जिनकी हालत अब स्थिर बनी हुई है.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर