Hamirpur News: हमीरपुर के तरोपका में भाजपा हमीरपुर मंडल के भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता प्रो प्रेम कुमार धूमल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Water Crises: सोलन में गर्मी से दो दिनों में 175 पेजयल योजनाएं हुई प्रभावित, 5 दिन बाद मिल रहा लोगों को पानी


कार्यक्रम में हमीरपुर के विधायक आशीष शर्मा, पूर्व विधायक उर्मिल ठाकुर, भाजपा अध्यक्ष देशराज शर्मा, वरिष्ठ कार्यकर्ता आनंद स्वरूप सहित पार्टी के पदाधिकारियों ने शिरकत की. सम्मेलन में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा करवाए गए विकास कार्यो की सराहना की गई और उन्हें घर घर तक पहुंचने का संकल्प लिया गया. 


पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ की हड्डी करार देते हुए कहा कि उनकी मेहनत के चलते ही पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने का गौरव प्राप्त हुआ है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से हमीरपुर से भाजपा के उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को रिकॉर्ड 5 लाख मतों से जीत दिलवाने का आह्वान किया. 


उन्होंने कहा कि हमीरपुर हमेशा राजनीति का केंद्र रहा है और भाजपा का मजबूत गढ़ के रूप में जाना जाता है. उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की जीत के लिए अपना, अपने परिवार, अपने क्षेत्र में वोट दिलवाने के लिए सुनिश्चित करवाने के लिए कदम उठाना पड़ेगा. उन्होंने हर कार्यकर्ता को अपनी बूथ मजबूत करने के लिए आज से ही कमर कसने के आह्वान किया.  


PM Modi in Mandi: हिमाचल के मंडी पहुंचे पीएम मोदी, जनता को किया संबोधित


उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने निस्वार्थ भाव से पार्टी की सेवा की है और किसी पद की अभिलाषा नहीं की. इन्हीं कार्यकर्ताओं के दम पर पार्टी मजबूत हुई है. उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करें. 


रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर