A suitable Boy Webseries: एंटरटेमेंट की दुनिया में हम सभी तमाम तरह की फिल्में बनती हैं और हम सभी उसे देखते हैं. वहीं मूवी में तालियां भी तब बजती हैं,  जब हीरो और हिरोइन रोमांस कर रहे हों. वहीं, कुछ फिल्मों में हीरो बड़ा तो कई फिल्मों में हिरोइन से हीरो छोटा होता है. बता दें,  स्क्रीन पर दिखाई देने वाला रोमांस दर्शकों को उत्साहित करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों बोल रहे हैं. दरअसल अक्सर हम देखते हैं कि फिल्म में एक्ट्रेस कम ही अपने से छोटे लड़कों के साथ रोमांस करती हैं, लेकिन साल 2020 में  नेटफ्लिक्स पर 'अ सूटेबल बॉय' वेब सीरीज रिलीज हुई थी. इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू और ईशान खट्टर का रोमांस ने बहुत सारी सुर्खियों बटोरा. 


Weight Loss: मोटापा से छुटकारा पाने के लिए रोजाना 10 मिनट करें ये एक्सरसाइज, तेजी से घटेगा वजन!


जिसकी फोटो अभी भी सोशल मीडिया पर तेजी से छाई रहती हैं. जानकारी के अनुसार, बीबीसी के लिए इसे निर्देशक मीरा नायर ने बनाया है और एंड्र्यू डेविस ने पटकथा लिखी है. यह बीबीसी की अब तक की सबसे महंगी सीरीजों में है. इसका बजट 150 करोड़ रुपये से अधिक है. 


इसमें ईशान खट्टर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा गया था. इस सीरीज में लगभग 6 एपिसोड हैं, जिसमें तब्बू ने अपने मजबूत अभिनय को दिखाया है. साथ ही ईशान खट्टर को तबू के साथ रोमांस करते हुए भी देखा गया था.  इस सीन पर दर्शकों की बहुत तालियां बनी थीं. इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था. 


बता दें, फिल्म चार बड़े परिवारों में से शुरू होती है और इसके इतिहास का अस्तित्व उन लोगों के संपर्क में है जो अमीरी के गौरव में बड़े हुए थे. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, तब्बू ने कहानी को सुने बिना ही इस सीरीज के लिए हां कहा था. 


Watch Live