Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. जिसे देखकर फैंस के पसीने छूटने लगे हैं. दिशा पाटनी हमेशा ही अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कई सारे फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच नए फोटो ने लोगों की धड़कने बढ़ा दी हैं. आप भी देखिए एक्ट्रेस कि यह खूबसूरत तस्वीर. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फोटो में दिशा पाटनी ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस को पहने हुए दिख रही हैं. साथ ही कैमरे में उन्होंने कातिलाना पोज दिया है. वह जमीन पर बैठे हुई हैं. फोटो में उनका स्लिम और टोंड फिगर भी साफ नजर आ रहा है. जिसे देखकर लोगों की नजरे फिसल रही हैं. 


Budh Pradosh Vrat 2022: इस दिन है भाद्रपद का पहला प्रदोष व्रत, जानें शुभ मूहुर्त और पूजा विधि


इस फोटो को एक्ट्रेस ने बिना कुछ लिखे शेयर किया है. सिर्फ 4 इमोजी लगाए हैं. बता दें, अब तक इस फोटो को 7 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है, तो वहीं 3 हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है. वैसे तो एक्ट्रेस जो भी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं वो वैसे ही वायरल हो जाती है. ऐसे में अब यह फोटो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. 


Mandi Accident: हिमाचल के मंडी में खाई में गिरी कार, मातम में बदल गई बर्थडे पार्टी


फैंस कमेंट करके सुदंर, ऑसम, ब्यूटीफुल, हॉट और क्यूट लिख रहे हैं. बता दें, दिशा पाटनी ने कई सारी फिल्मों में काम किया है. हाल में रिलीज हुई एक्ट्रेस की फिल्म एक विलेन रिटर्नस को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इस फिल्म में वह एक्टर जॉन अब्रराहम के साथ दिखी थीं. 


Watch Live