शिमला: हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मंगलवार को ओक ओवर में सेब उत्पादकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज की अध्यक्षता में भेंट की. इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को सेब उत्पादकों से जुड़े विभिन्न मामलों के बारे में अवगत करवाया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, सीएम ठाकुर ने प्रतिनिधिमंडल को उनकी उचित मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल, ए.पी.एम.सी. के अध्यक्ष नरेश शर्मा, भाजपा के जिला अध्यक्ष अजय श्याम, जिला परिषद सदस्य मदन लाल एवं सुभाष कैंथला, भाजपा नेता संदीपनी भारद्वाज, प्रगतिशील बागवान राजेंद्र कश्यप और अन्य लोग उपस्थित थे. 


सीएम ने किया ट्वीट
सीएम ठाकुर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज शिमला में सेब उत्पादकों के प्रतिनिधिमंडल ने शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज की अध्यक्षता में भेंट की. उन्होंने सेब उत्पादकों से जुड़े विभिन्न मामलों के बारे में अवगत करवाया. निश्चित तौर पर बागवानों की जायज मांगों को शीघ्र पूरा किया जाएगा. 


महिला ने ससुराल पक्ष से तंग आकर की आत्महत्या, मौत से पहले बनाया वीडियो


बता दें, सीएम ने आज कारगिल विजय दिवस के मौके पर हमीरपुर के टाउन हॉल में 54 करोड़ रुपये की लागत की चार विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वीर जवानों ने कारगिल में मातृभूमि की रक्षा हेतु कठिन परिस्थितियों में बहादुरी से लड़ाई लड़ी, उनका अदम्य साहस भारत के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में अंकित रहेगा. 


Watch Live