महिला ने ससुराल पक्ष से तंग आकर की आत्महत्या, मौत से पहले बनाया वीडियो
Advertisement

महिला ने ससुराल पक्ष से तंग आकर की आत्महत्या, मौत से पहले बनाया वीडियो

परिवार वालों ने बताया कि पिछले करीब डेढ़ साल से मृतका अमनदीप कौर के साथ जानबूझकर उसे परेशान करता था, लेकिन मृतका अपने माता-पिता की इज्जत के लिए हमेशा चुप रही, लेकिन लगातार हो रही मारपीट और बेइज्जती से तंग आकर घर में कीटनाशक दवा पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

महिला ने ससुराल पक्ष से तंग आकर की आत्महत्या, मौत से पहले बनाया वीडियो

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: पंजाब के बरनाला जिले के गांव ताजोके में एक विवाहिता ने ससुराल पक्ष से तंग आकर जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली. ऐसे में मरने से पहले मृतका का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मृतका द्वारा ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है.  

Road Accident: हाईवे पर स्टंट करते दिखा युवक, डिवाइडर तोड़ रेलिंग से टकराई कार, बाल-बाल बचे लोग

मृतक विवाहिता की माता के बयानों के आधार पर पुलिस द्वारा मृतक महिला के पति, जेठ-जेठानी और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल, विवाहिता का ससुराल पक्ष पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.  पुलिस ने कहा कि जल्द ही सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Cow Dung: सरकार का किसानों को तोहफा, अब गाय के गोबर से बढ़ेगी आय

बता दें, विवाहित महिला ने मौत से कुछ समय पहले ही बनाई थी. इस वीडियो में वह साफ तौर पर अपने ऊपर हुए जुल्मों की कहानी बताते हुए ससुराल पक्ष पर तंग और परेशान करने. साथ ही उसके साथ मारपीट करने के आरोप लगा रही है. इतना ही नहीं वीडियो में मृतक महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की भी बात कही है. वहीं, वीडियो में वह अपने बेटे की पढ़ाई लिखाई को लेकर भी चिंतित नजर आई और उसे अच्छी तरह पढ़ा कर एक पुलिस अधिकारी बनाने की बात मृतका वीडियो में  कर रही. 

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए मृतका की माता और अन्य परिजन जागर सिंह, सुखविंदर सिंह और किसान संगठन के नेताओं हरजिंदर सिंह और अन्य ने बताया कि उनकी बेटी अमनदीप कौर की शादी करीब 8 साल पहले हुई थी. जिनका एक 5 साल का बेटा भी है.  मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ससुराल पक्ष द्वारा लगातार मृतका को तंग परेशान किया जाता था और मृतका के पति, जेठ-जेठानी और ससुर द्वारा उससे नौकरों जैसा बर्ताव किया जाता था. 

युद्ध में शहीद जवान के परिवार का ध्यान रखेगी मान सरकार, 1 करोड़ देने का किया ऐलान

परिवार वालों ने बताया कि पिछले करीब डेढ़ साल से मृतका अमनदीप कौर के साथ जानबूझकर उसे परेशान करता था, लेकिन मृतका अपने माता-पिता की इज्जत के लिए हमेशा चुप रही, लेकिन लगातार हो रही मारपीट और बेइज्जती से तंग आकर घर में कीटनाशक दवा पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके बाद उसे तपा के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसे डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया गया था.

उन्होंने बताया कि मृतका के ससुराल पक्ष द्वारा 3 दिनों तक कीटनाशक दवा का नाम ही नहीं बताया गया था.जिस कारण उसका सही इलाज नहीं हो पाया और आज मृत्यु हो गई. 

Watch Live

Trending news