Delhi Murder News In Hindi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर इंसानियत की सारी हदें पार हुई हैं. यहां एक नाबालिग ने जघन्य वारदात को अंजाम दिया है.बता दें, दिल्ली के वेलकम इलाके में मंगलवार रात करीब 11 बजे महज 350 रुपए के लिए नाबालिग ने एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, पैसों को लेकर नाबालिग ने एक 17 साल के युवक को मार डाला है. नाबालिग ने बड़े ही बेहरमी से शख्स की हत्या की है. जिसका सीसीटीवी फूटेज सामने आया है. हालांकि, इस वीडियो को देख निश्तिच तौर पर कोई भी व्यक्ति डर जाएगा या शायद वीडियो को देख भी नहीं पाए.


Bilaspur News: कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर ट्रेवलर और ट्रक में हुई टक्कर, 1 की मौत


ऐसा इसलिए हम आपको कह रहे हैं क्योंकि नाबालिग ने उसके शरीर में 60 बार चाकू घोंपे हैं. पैसों के लिए युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है. वहीं, वीडियो में ये भी देखा गया है कि वो चाकू मारने के बाद जमकर नाचता है. इसके बाद बॉडी को घसीट कर दूसरे जगह लेकर जाता है. फिर वहां भी मृत इंसान को चाकू से मारता है. वहीं, फिर उसे घसीटता है. इस दौरान मृत का शरीर और सड़क पूरा खून से सना हुआ दिख रहा है. 


Himachal News: समीक्षा केंद्र खोलने वाला देश का चौथा राज्य बना हिमाचल, सभी स्कूलों में पहली कक्षा से होगी अंग्रेजी की पढ़ाई


हालांकि, दिल्ली पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लिया है.पुलिस ने कहा है कि घटना की जांच के दौरान, नाबालिग को पकड़ लिया गया और अपराध में इस्तेमाल चाकू उसके कब्जे से बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने कहा है कि हत्या के पीछे की वजह डकैती ही थी.